फिल्म 'राधे' में किसिंग सीन पर सलमान खान बोले- किस किया लेकिन दिशा पाटनी को नहीं

Last Updated: रविवार, 2 मई 2021 (13:23 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार की फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान एक बार फिर दिशा पाटनी के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया।
इसके बाद सलमान और दिशा का सॉन्ग सीटी मार रिलीज हुआ। फैंस को दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद आई। अब मेकर्स ने इस गाने का बिहाइंड द सीन्स का वीडियो शेयर किया है जहां सलमान, दिशा के बारे में बात कर रहे हैं और इसके साथ ही वह दोनों के उम्र के फासले का भी मजाक बनाते हैं।

सलमान कहते हैं, कमाल का काम किया उन्होंने। बड़ी खूबसूरत लग रही हैं। हमउम्र लगे हैं हम दोनों। नहीं वो मेरी उम्र की नहीं, मैं उनकी उम्र का लग रहा हूं।
बता दें कि जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब दोनों का एक किसिंग सीन दिखाया गया था जो काफी सुर्खियों में रहा। फैंस दोनों के किसिंग सीन को देखकर शॉक्ड हो गए थे क्योंकि सलमान कभी ऑनस्क्रीन किस नहीं करते। अब सलमान ने खुद इस सीन पर अपना रिएक्शन दिया है।

सलमान ने किसिंग सीन को लेकर बताया कि उन्होंने दिशा को डायरेक्ट किस नहीं किया है। सलमान ने कहा, इस फिल्म में एक किस जरूर है। लेकिन दिशा के साथ नहीं। टेप पर है किस, टेप पर।
बता दें कि अपने नो किसिंग पॉलिसी को लेकर सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा था, जब हम परिवार के साथ फिल्म देखते हैं और किस सीन आ जाता है तो हम सभी इधर-उधर देखने लगते हैं, वो बहुत ही अजीब लगता है। यहां तक की मैंने प्यार किया में भी इंटीमेट सीन्स डायरेक्ट नहीं थे। ट्रेंड बदल गया, लेकिन मैं अब भी बोल्ड सीन्स को लेकर अनकम्फर्टेबल रहता हूं।

उन्होंने कहा, जब मैं फिल्में बनाता हूं तो मैं ये सोचकर बनाता हूं कि इसे पूरा परिवार देख पाएगा। ज्यादा से ज्यादा मैं अपनी शर्ट उतार देता हूं। कुछ अपने डायलॉग्स में नॉटी जोक्स डाल देता हूं, लेकिन आप मुझे लव मेकिंग सीन करते हुए नहीं देखेंगे।
राधे की बात करें तो फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ लीड रोल में हैं। प्रभु देवा द्वारा निर्देशित ये फिल्म 13 मई को रिलीज होगी।




और भी पढ़ें :