सुशांत केस के बाद रिया चक्रवर्ती से बॉलीवुड ने किया किनारा तो सपोर्ट में आगे आया यह साउथ एक्टर!

पुनः संशोधित रविवार, 2 मई 2021 (14:56 IST)
बॉलीवुड अभिनेता के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की जिंदगी में मानों भूचाल आ गया। एक्टर के निधन के बाद रिया पर कई तरह के आरोप लगे जिसका असर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल, दोनों ही लाइफ पर पड़ा।
सुशांत से जुड़े ड्रग्स केस में रिया को जेल भी जाना पड़ा। रिया को जमानत पर रिहा कर दिया गया और अब वो एक बार फिर अपने काम लौटने की तैयारी में हैं। हालांकि रिया की जिंदगी में मचे उथल-पुथल के चलते उनके बॉलीवुड जगत से जुड़े लोग भी अब उनके किनारा करते नजर आ रहे हैं।

खबरों के अनुसार रिया को नए प्रोजेक्ट्स ऑफर करने से पहले निर्माताओं के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस को साउथ फिल्म इंडस्ट्री का सपोर्ट मिलता दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री रिया का स्वागत करने को तैयार है लेकिन उनकी केवल एक शर्त है।
शर्त ये है कि रिया फीस को लेकर बड़ी डिमांड न करें। तेलुगू फिल्मों के ए-लिस्ट एक्टर अंध्रा ने रिया संग काम करने की इच्छा जताते हुए कहा, रिया का साउथ फिल्म इंडस्ट्री में स्वागत है। वो बेहद प्यारी हैं और साथ ही प्रतिभाशाली एक्ट्रेस भी हैं।

एक्टर ने कहा, हमें उम्मीद है कि रिया यहां ज्यादा फीस की डिमांड न रखे जैसा कि कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस इससे पहले कर चुकी हैं।

बताया जा रहा है कि रिया साउथ के फिल्म निर्माता और निर्देशकों से मुलाकात भी कर रही हैं। बता दें कि रिया जल्द ही अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी स्टारर फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी।



और भी पढ़ें :