‍Bigg Boss 14 : घर में 106 दिन बिताने के बाद बेघर हुए एजाज खान, हुई देवोलीना की एंट्री

पुनः संशोधित सोमवार, 18 जनवरी 2021 (15:34 IST)
'बिग बॉस 14' में लगातार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। इस हफ्ते कोई भी घर से बेघर नहीं हुआ है, लेकिन अब फैंस को एक बुरी खबर सामने आ रही है। खबरें है कि घर के अंदर 106 दिन बिताने के बाद बेघर होने वाले हैं। उनकी जगह बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं देबोलीना भट्टाचार्जी दिखाई देंगी।
शो का एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो वीडियो में एजाज खान को उनके 106 दिनों की जर्नी दिखाई जाती है, जिसे देखकर सभी इमोशनल हो जाते हैं। इसके बाद बिग बॉस कहते हैं, 'वो शख्स जो इस सीजन में घर में प्रवेश करने वाले पहले सदस्य बने और इसके साथ पूरे 106 दिन उन्होंने इस घर में बिताए, लेकिन अब उन्हें ये शो यहीं पर छोड़कर जाना होगा।

एजाज के घर से बेघर होने की खबर सुनकर अर्शी खान फू-फूटकर रोती हैं वहीं अली गोनी भी इस दौरान बहुत इमोशनल नजर आते हैं, इस दौरान बाकि घरवाले भी बहुत शॉक हो जाते हैं।

खबरों के अनुसार शो में आने से पहले एजाज के हाथ में एक फिल्म थी जिसकी शूटिंग कोरोना की वजह से टल गई थी, लेकिन अब फिल्म दोबारा से बनने के लिए तैयार है. ऐसे में एक्टर को अब अपने काम पर लौटना पड़ेगा जिसकी वजह से वो घर से बाहर जाएंगे।
खबरें हैं कि एजाज खान के जाने से देबोलीना भट्टाचार्जी को घर में आने का एक सुनहरा मौका मिल रहा है, बिग बॉस सीजन 13 में देबोलीना भट्टाचार्जी को अपनी चोट की वजह से शो छोड़ना पड़ा था। ऐसे में एक्ट्रेस को फिर से शो में आने का मौका मिलेगा जिसकी वजह से उनके फैंस बेहद खुश हैं।

बताया जा रहा है कि देवोलीना भट्टाचार्जी फिलहाल एक होटल में क्वारंटीन में हैं और आने वाले चंद दिनों में ही उनकी बिग बॉस के घर में एंट्री होगी। पहले उन्हें सीक्रेट रूम में ले जाया जाएगा, जहां वह अपने क्वारंटीन के बाकी दिन पूरे करेंगी और इसके बाद घर में आएंगी।



और भी पढ़ें :