ड्रग्स केस : भारती सिंह के बाद हर्ष लिंबाचिया भी गिरफ्तार, मेडिकल के बाद कोर्ट में किया जाएगा पेश

पुनः संशोधित रविवार, 22 नवंबर 2020 (11:09 IST)
ड्रग्स मामले में एनसीबी लगातार शिकंजा कसती जा रही है। बीते दिन एनसीबी ने कॉमेडियन को किया है। भारती सिंह को गिरफ्तार करने के बाद उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने भारती सिंह के घर और प्रोडक्शन ऑफिस पर छापेमारी की थी और वहां 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था।
हर्ष और भारती ने स्वीकार किया है कि वह गांजा लेते हैं। भारती सिंह को रविवार 22 नवंबर को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले उनका मेडिकल करवाया जाएगा। भारती की रात की वूमन सेल में गुजरी।

खबरों के अनुसार एनसीबी ने भारती और हर्ष को एक ड्रग पैडलर के सामने बैठाकर भी सवाल किए, जिसके बाद दोनों ने गांजा लेने के बात कबूली। ड्रग पैडलर ने शुक्रवार को पूछताछ में भारती और हर्ष का नाम लिया था। इसके बाद शनिवार को इनके अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा के घरों और ऑफिस में रेड की गई थी। भारती के घर के स्टाफ से भी पूछताछ की गई थी।
खबरों के अनुसार एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि भारती सिंह के घर से बरामद गांजे की मात्रा कानून के तहत कम है। एक हजार ग्राम तक गांजे को कम क्वांटिटी माना जाता है। ऐसे मामलों में 6 महीने तक की जेल या 10,000 रुपए का जुर्माना या दोनों हो सकते हैं।

भारती सिंह स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्ट्रेस हैं। वो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आती हैं। इसमें वो कपिल की कम्मो बुआ का रोल प्ले करती हैं। भारती ने 2017 में राइटर हर्ष लिंबाचिया से शादी की। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत इंडियन लाफ्टर चैलेंज से की थी। इसके बाद उन्होंने कई कॉमेडी शो में काम किया, जिनमें कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सर्कस महासंग्राम, कॉमेडी सर्कस का जादू, कहानी कॉमेडी सर्कस की और कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे शोज शामिल हैं।



और भी पढ़ें :