Bigg Boss 14 : सलमान खान ने लगाई अभिनव शुक्ला की क्लास, बोले- कटोरा लेकर भीख मांगने की...

पुनः संशोधित शनिवार, 21 नवंबर 2020 (17:29 IST)
में हर हफ्ते वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आते हैं। शनिवार के वीकेंड का वार में सलमान अभिनव शुक्ला की क्लास लगाते ‍हुए ‍दिखाई देंगे।

कलर्स टीवी ने शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान अभिनव शुक्ला के घर में सुरक्षित रहने की रणनीति पर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं, जो अपनी पत्नी को लगभग हमेशा खतरे में डालकर रियलिटी शो में टिके हुए हैं।

अभिनव ने सभी से उन्हें कप्तान बनाने की अपील की गई थी ताकि वह पत्नी रुबीना को बचा सकें। सलमान खान ने इस पर बोलते हुए कहा कि वह रुबीना के बजाय खुद को बचाते हैं और उनकी पत्नी हर बार बेघर होने के लिए नोमिनेट हो जाती हैं। सलमान कहते हैं, आप पतली गली से निकल जाते हो। आपको कटोरा लेकर भीख मांगने की जरूरत नहीं है, हालांकि अभिनव ने इस पर असहमति जताई और इस बीच रुबीना की आंखों में आंसू आ गए।
बता दें कि इस हफ्ते रुबीना और अभिनव के झगड़े और बहस भी सामने आ चुकी हैं। एक एपिसोड में, अभिनव ने रुबीना से कहा कि वह जैस्मीन भसीन के साथ अपनी योजना पर चर्चा न करें। उन्होंने कहा कि सही निर्णय लेना उनके लिए सही होने से ज्यादा महत्वपूर्ण था।

वीडियो में एकता कपूर भी बिग बॉस के सेट पर नजर आ रही हैं। उन्होंने घर के सदस्यों को एक दूसरे की नकल करने का दिलचस्प टास्क दिया। साथ ही उन्हें शो में एक विशेषाधिकार मिला है, जिसके तहत वह किसी एक सदस्य को इम्युनिटी देने वाली हैं।



और भी पढ़ें :