ड्रग्स केस : भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को एनसीबी का समन

पुनः संशोधित शनिवार, 21 नवंबर 2020 (14:20 IST)
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की बॉलीवुड के कलाकारों के घर छापेमारी का सिलसिला जारी है। में एनसीबी अब तक कई सेलेब्स से पूछताछ भी कर चुकी है। अब एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिह के घर पर छापा मारा है।
इस छापेमारी के बाद एनसीबी को क्या मिला है इसके बारे में तो कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन एजेंसी ने और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को समन जारी कर पूछताछ में शामिल होने के लिए कहा है। एनसीबी की पिछले कुछ समय से बॉलीवुड से जुड़े लोगों के ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई चल रही है।

इससे पहले एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल और फिल्म निर्माता फिरोज नाडियावाला के घर पर भी ड्रग्स की जांच के सिलसिले में छापा मारा था। अर्जुन रामपाल से ड्रग्स केस के एक मामले में एनसीबी ने 13 नवंबर को करीब 7 घंटे तक पूछताछ की थी।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी द्वारा जांच शुरू होने के बाद से कई सारे बॉलीवुड स्टार्स से पूछताछ की जा चुकी है। सबसे पहले रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने हिरासत में लिया। उनके अलावा दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान समेत कई सारी नामी एक्ट्रेस को भी एनसीबी ने समन भेजा और उनसे पूछताछ की।



और भी पढ़ें :