दिवाली पर इंडियाज बेस्ट डांसर की जज मलाइका अरोरा ने व्यक्त की अपनी राय, होस्ट भारती सिंह ने दी शुभकामनाएं

पुनः संशोधित बुधवार, 11 नवंबर 2020 (16:44 IST)
रियलिटी शो की जज एक्ट्रेस मलाइका अरोरा ने दिवाली पर अपनी राय व्यक्त करते हुए कहा कि ईश्वर करे दीयों का उजाला आपका मन रोशन कर दे और आपके जीवन से अंधकार को मिटा दे। इस महामारी में मैंने यह सीखा है कि जिंदगी में परिवार और दोस्तों की बहुत अहमियत है। मैंने अपने आसपास सभी लोगों के बेहतर स्वास्थ्य और अच्छे भाग्य के लिए प्रार्थना की है।
उन्होंने कहा, मैं इस साल भी यही करूंगी। मैं यही चाहूंगी कि सभी जिम्मेदारीपूर्वक दिवाली मनाएं और अपने आसपास के लोगों और जानवरों को किसी तरह का कोई नुकसान ना पहुंचाएं। इस मौके पर मुझे अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ वक्त गुजारने का इंतजार रहेगा, जब मैं जिम्मेदारीपूर्वक दिवाली का माहौल एंजॉय करूंगी।

वहीं शो की होस्ट ने दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए कहा, दिवाली रोशनी का पर्व है और कई लोगों के लिए यह नए साल की शुरुआत भी है। इस पवित्र अवसर पर मैंने अपने मां-बाप से साथ रहने का असली मतलब जाना है और यही बात मेरे ससुराल में भी लागू होती है।
उन्होंने कहा, यह अपनों की सराहना करने और मन में ढेर सारी उमंग और उम्मीद के साथ सजने-संवरने का मौका है। हर्ष और मैंने हमेशा हर साल अपने चाहने वालों के बेहतर स्वास्थ्य, समृद्धि और खुशियों के लिए प्रार्थना की है और ये साल भी अलग नहीं है।

भारती ने कहा, हालांकि इस साल एक फर्क ये है कि इस साल का सेलिब्रेशन बड़े सीमित तरीके से और मर्यादित रूप से होगा। इस मौके पर मुझे फैमिली टाइम बिताने और शहर की रोशनी देखने का इंतजार रहेगा।




और भी पढ़ें :