‘फैंटास्ट‍िक बीस्ट्स 3’ छोड़ने के बावजूद जॉनी डेप को एक सीन के लिए मिलेंगे 74 करोड़ रुपये!

Last Updated: बुधवार, 11 नवंबर 2020 (16:55 IST)
‘पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन’ स्टार इन दिनों सुर्खियों में हैं। पत्नी से मारपीट करने का आरोप लगाने वाली एक अखबार से केस हारने के बाद जॉनी डेप ने हाल ही में के ‘फैंटास्ट‍िक बीस्ट्स’ फ्रेंचाइजी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने सोशल मीड‍िया पर एक ऑफिश‍ियल स्टेटमेंट जारी कर बताया क‍ि वार्नर ब्रदर्स ने उनसे इंस्तीफा मांगा था ज‍िसका मान रखते हुए उन्हें इस्तीफा दे द‍िया है। जॉनी इसमें खलनायक ग्र‍िंडलवाल्ड का किरदार निभा रहे थे। दिलचस्प बात यह है कि फ्रेंचाइजी से अलग होने के बाद भी कंपनी जॉनी को पूरी फीस दे रही है।

हॉलीवुड रिपोर्टर की एक खबर के मुताबिक, जॉनी डेप ने फिल्म के लिए केवल एक सीन ही शूट किया था। फिर भी कंपनी जॉनी को पूरी फीस देगी। यानी कि जॉनी को केवल एक सीन शूट करने के एवज में 10 मिलियन अमेरिकन डॉलर (लगभग 74 करोड़ रुपये) मिलेंगे। हालांकि, फैंस के लिए सैड न्यूज ये है कि उनके फेवरिट स्टार जॉनी फिल्म में नहीं दिखेंगे।


‘फैंटास्ट‍िक बीस्ट्स’ फ्रेंचाइजी से खुद को अलग करने की खबर खुद जॉनी डेप ने शेयर की थी। जॉनी डेप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऑफिश‍ियल स्टेटमेंट जारी किया था। बयान ने जॉनी ने कहा, ‘हालिया घटनाओं को ध्यान में रखते हुए मैं एक शॉर्ट स्टेटमेंट जारी करना चाहता हूं। सबसे पहले तो मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे अपना सपोर्ट दिया और मेरे प्रति लॉयल्टी दिखाई।

आगे जॉनी ने लिखा, ‘पिछले कुछ दिनों में आप सबके प्यार भरे मैसेज पाकर मैं अभिभूत हूं। दूसरी बात ये कि मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि वार्नर ब्रोदर्स ने मुझे फैंटास्ट‍िक बीस्ट्स में अपने किरदार ग्रिंडेलवाल्ड से इस्तीफा देने के लिए कहा है। मैंने उनकी रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली है। अंत में मैं ये कहना चाहता हूं कि यूके की अदालत के फैसले से सच के लिए मेरी लड़ाई नहीं बदलने वाली है और मैं ये कंफर्म करना चाहता हूं मैं अपील करने वाला हूं। मेरा फैसला अभी भी मजबूत है और मैं मेरे ख‍िलाफ लगे आरोपों को गलत साबित करने का पूरा इरादा रखता हूं। इस वक्त जो हो रहा है उससे मेरी जिंदगी और कर‍ियर को पर‍िभाष‍ित नहीं किया जा सकता’।



जानें, क्या है पूरा मामला


जॉनी डेप का अपनी पत्नी एंबर हर्ड से तलाक का केस चल रहा है। इसी मामले में एक नामी अखबार ने उन्हें ‘वाइफ बीट’ यानी पत्नी को पीटने वाला बताया और जॉनी ने अखबार के खिलाफ केस कर दिया। इसी केस में कोर्ट ने उनके खिलाफ फैसला सुनाया है।


अब फिल्म की बात करें तो ‘फैंटास्ट‍िक बीस्ट्स 3’ साल 2022 में रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :