बॉलीवुड में कमबैक करने की तैयारी कर रहीं तनुश्री दत्ता, घटाया 15 किलो वजन

पुनः संशोधित बुधवार, 11 नवंबर 2020 (14:45 IST)
बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता लंबे समय से पर्देा से गायब हैं। फिल्म इंडस्ट्री से दूर जा चुकी तनुश्री ने अब सिनेमा जगत में अपनी वापसी का ऐलान कर दिया है। इस कमबैक के लिए उन्होंने जमकर पसीना बहाते हुए 15 किलो वजन कम कर लिया है।

तनुश्री ने सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट शेयर करते हुए अपनी वापसी की घोषणा की है। उन्होंने लिखा, ऐसी खबरें चल रही हैं कि मैं एलए में एक आईटी जॉब कर रही हूं। मेरे पास आईटी सेक्टर में एक अच्छी खासी नौकरी थी मगर मैंने उसे एक्सेप्ट नहीं किया क्योंकि मैं अपने अंदर के आर्टिस्ट को जिंदा रखना चाहती हूं। मैं अपने अंदर के कलाकार को दोबारा ढूंढना चाहती हूं।
मैंने तय किया है कि मैं अपना प्रोफेशन बदलने में जल्दबाजी नहीं करूंगी और एक बार फिर से बॉलीवुड में अवसरों की तलाश में रहूंगी। मैं अब भारत में रहकर कुछ इंटेरेस्टिंग प्रोजेक्ट्स पर काम करूंगी। मुझे मूवीज और वेब सीरीज के तौर पर बॉलीवुड में काफी काम मिल रहा है।

उन्होंने बताया, इस समय मैं 3 साउथ फिल्म मैनेजर्स के संपर्क में हूं जो बड़ी फिल्मों में काम के लिए मेरी मदद करेंगे। मुंबई के 12 कास्टिंग ऑफिसेज के संपर्क में हूं। ये वो लोग हैं जो सच जानते हैं और अंदर ही अंदर मेरे साथ हैं। ये मेरे शुभचिंतक हैं। कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउस भी हैं जिनसे लीड रोल के लिए बात चल रही है।
तनुश्री ने अपने पोस्ट के अंत में लिखा- महामारी की वजह से शूटिंग की डेट पक्की नहीं हो पा रहीं जिसकी वजह से मैं कोई घोषणा नहीं कर सकती। अभी हाल ही में मैनें एक ब्यूटी कमर्शियल शूट किया है और घोषणा की है कि मैं वापस आ चुकी हूं। 15 किलो वजन घटाकर मैं अच्छी दिख रही हूं। इंडस्ट्री के लोगों में मेरी वापसी की चर्चा जोरों से हो रही है।

बता दें ‍कि 2003 में तनुश्री ने फेमिना मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया और 2004 में उन्होंने क्यूटो में हुए मिस यूनिवर्स पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व किया। 2005 में फिल्म चॉकलेट से बॉलीवुड में कदम रखा। इसी साल वो इमरान हाश्मी के साथ फिल्म आशिक बनाया आपने में नजर आईं और इसके टाइटल सॉन्ग को लेकर वो चर्चा में आ गईं। आशिक बनाया आपने के बोल्ड गाने के बाद तनुश्री की इमेज भी बोल्ड एक्ट्रेस की बन गई।




और भी पढ़ें :