टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' में हुई दिशा पाटनी की एंट्री

पुनः संशोधित गुरुवार, 19 दिसंबर 2019 (16:09 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी को एक बार फिर की हिट फ्रैंचाइजी बागी की तीसरी फिल्म 'बागी 3' से जुड़ने का मौका मिल गया है। लेकिन इस बार वह फीमेल लीड की जगह नहीं बल्कि एक डांस नंबर में नजर आएंगी।
में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट लीड रोल में नजर आएंगी लेकिन दिशा पाटनी को एक खास डांस नंबर के लिए कास्ट किया गया है। दिशा पाटनी जल्द ही अपने इस गाने की शूटिंग शुरू कर देंगी।
खबरों के अनुसार दिशा पाटनी का यह डांस नंबर फिल्म के अहम मोड़ के दौरान आएगा जिसके बाद फिल्म की कहनी एक अलग मोड़ लेगी। हालांकि इस डांस नंबर में दिशा अकेली होंगी या उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी होंगे, इस बात का अभी खुलासा नहीं हुआ है।

बताया जा रहा है कि इस गाने को आदिल शेख कोरियोग्राफ करेंगे। सिटी स्टूडियो में फिल्म के डांस नंबर के लिए सेट तैयार किया गया है और इस डांस नंबर में 100 बैकग्राउंड डांसर्स के साथ दिशा डांस करती नजर आएंगी।

पिछले दिनों ही टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर सर्ब‍िया में फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग पूरी कर वापस लौटे हैं। यह फिल्म अहमद खान के निर्देशन में बन रही है। इस फिल्म में टाइगर और श्रद्धा कपूर के अलावा रितेश देशमुख, अंकिता लोखंडे, विजय वर्मा और सतीश कौशिक भी अहम भूमिका में दिखाई देंग।

वहीं दिशा पाटनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे मलंग, केटीना और राधे जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। राधे में दिशा दूसरी बार सलमान खान के साथ काम करेंगी। वहीं मलंग में उनके अपोजिट आदित्य रॉय कपूर हैं।




और भी पढ़ें :