बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला के घर आने वाला है नया मेहमान, मां बनने के लिए अपनाया यह तरीका

Last Updated: गुरुवार, 20 फ़रवरी 2020 (07:32 IST)
रियलिटी शो खत्म हो चुका है। इस शो के कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे थे जिन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। उन्हीं में से एक शेफाली जरीवाल भी थीं। शेफाली अपने खेल और रणनीति के अलावा आसिम रियाज के साथ झगड़ा करने की वजह से खूब चर्चा में रही थीं।
शो के शेफाली जरीवाला और उनके पति पराग त्यागी की दमदार केमिस्ट्री भी देखने को मिली थी। फिलहाल बिग बॉस खत्म होने के बाद वह अपने पति के साथ लाइफ इंजॉय कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो शेफाली जरीवाला ने मां बनने की इच्छा जाहिर की है।

इस बात का खुलासा शेफाली ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। शेफाली ने इस मुद्दे पर बात करते बताया कि, वह जल्द ही मां बनने जा रही हैं। मजेदार बात यह है कि, मां बनने के लिए शेफाली एक बच्चे को गोद लेने का मन बना रही हैं। शेफाली की इस इच्छा को पूरा करने में पराग त्यागी उनका पूरा साथ दे रहे हैं।
खबरों के अनुसार बच्चे को गोद लेने की बात करते हुए शेफाली ने बताया, मैं हमेशा से चाहती थी कि, मैं एक बच्ची को गोद लूं। वैसे तो यह प्रक्रिया इतनी आसान नहीं है लेकिन हमें उम्मीद है कि, जल्द ही बच्ची गोद लेने की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। मुझे पता है कि, गोद लेकर बच्चे को पालना काफी मुश्किल है लेकिन मैं ये काम करना चाहती हूं और पराग मुझे पूरा सपोर्ट कर रहे हैं।

शेफाली जरीवाला ने कहा,'मैंने बच्चे को गोद लेने का मतलब उस समय समझा जब मैं केवल 10-11 साल की थी। मैं हमेशा से एक बच्चा गोद लेना चाहती थी। उन्होंने बताया कि बच्चे को गोद लेने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है जोकि बहुत थकाऊ है क्योंकि इसमें कागजी कार्रवाई ज्यादा है, लेकिन उम्मीद है कि हम जल्द बच्चा गोद ले लेंगे।
बता दें कि कांटा लगा फेम शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी ने साल 2014 में शादी की थी। शादी से पहले कुछ सालों तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था।



और भी पढ़ें :