अली अब्बास जफर की 'मिस्टर इंडिया' में शाहरुख खान नहीं बनेंगे मोगैंबो!

पुनः संशोधित बुधवार, 19 फ़रवरी 2020 (16:28 IST)
पिछले काफी दिनों से चर्चा है कि‍ निर्देशक 1987 की क्लासिक फिल्म 'मिस्टर इंडिया' का रीमेक बनाएगे। बताया जा रहा है कि फिल्म में मिस्टर इंडिया का किरदार रणवीर सिंह निभाएंगे। इसके साथ ही ऐसी भी चर्चा थी क फिल्म के विलेन 'मोगैंबो' के किरदार में नजर आएंगे।
ताजा खबरों की माने तो शाहरुख खान ने इस आइकॉनिक किरदार को निभाने से इनकार कर दिया है। बताया जा रहा है कि शाहरुख कोई भी निगेटिव रोल नहीं करना चाहते हैं।
बता दें कि मोगैंबो के किरदार को हिंदी सिनेमा के इतिहास में फेमस खलनायकों में से एक माना जाता है। फिल्म में मोगैंबो के इस किरदार को अमरीश पुरी ने निभाया था। इस किरदार के लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है। शेखर कपूर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रमुख भूमिकाओं को अनिल कपूर और श्रीदेवी ने निभाया था।

अली अब्बास जफर मिस्टर इंडिया को एक फ्रेश स्प‍िन ऑफ और कॉन्टेंपररी सेटअप देने की सोच रहे हैं। फिल्म के मेकर्स का कहना है कि अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म मूल फिल्म मिस्टर इंडिया का न तो दूसरा पार्ट है और न ही उसका रीमेक। अभी इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है और बड़े स्तर पर इसे बनाए जाने की तैयारी की जा रही है।


और भी पढ़ें :