शहनाज गिल के स्वयंवर से भड़कीं राखी सावंत, वीडियो शेयर कर लगाए यह आरोप

Last Updated: बुधवार, 19 फ़रवरी 2020 (13:57 IST)
बिग बॉस 13 की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट थी। इस शो के खत्म होने के बाद शहनाज 'मुझसे शादी करोगे' में नजर नजर आईं। जहां उनका स्वयंवर होगा। शो में शहनाज के साथ पारस छाबड़ा का भी स्वयंवर हो रहा है।
ALSO READ:
सूर्यवंशी के बाद रोहित शेट्टी बनाएंगे अजय देवगन को लेकर सिंघम 3


इस शो के जरीए दोनों की स्टार्स अब अपने लिए पार्टनर ढूंढ रहे है लेकिन शहनाज गिल का ये स्वयंवर कॉट्रोवर्सी क्वीन राखी सांवत को पसंद नहीं आया। जिस वजह से अब ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें राखी ने शहनाज पर कॉपी करने का आरोप लगाया है।

राखी सावंत अपने वीडियो में कह रही हैं, अरे शहनाज का स्वयंवर हो रहा है। ये लोग मुझे ही क्यों कॉपी करते हैं यार? मुझे पूछे बिना स्वयंवर हो रहा है। ये नाइंसाफी है। नाम, टाइटल सब बदल दिया है।

हालांकि वीडियो में राखी सावंत ने आगे शहनाज गिल की तारीफ भी की है। राखी ने कहा, 'शहनाज गिल काफी अच्छी लड़की है क्यूट के साथ मासूम भी है। जब में इस इंडस्ट्री में आई थी तब मैं भी बिल्कुल शहनाज की तरह ही थी। लेकिन अब मैं चालाक बन गई हूं। ये इंडस्ट्री है ही ऐसी। यहां कोई पागल भी आएगा। तो वह भी चालाक बन जाएगा। सना को ऑल द बेस्ट. मुझे खुशी है कि फिर से स्वयंवर आ रहा है। देखते हैं शहनाज किसको सलेक्ट करती है।
बता दें कि टीवी पर सबसे पहले राखी सावंत का स्वयंवर हुआ था। राखी के बाद राहुल महाजन, रतन राजपूत का स्वयंवर हुआ था। राखी से शादी करने के लिए देश ही नहीं विदेश से भी लड़के आए थे। इसके बाद राखी ने टोरंटो बेस्ड बिजनेसमैन इलेश पारुजनवाला से नेशनल टेलीविजन पर सगाई की थी। हालांकि कुछ महीनों बाद राखी ने यह सगाई तोड़ दी थी।


और भी पढ़ें :