हेजल कीच के साथ एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगे युवराज सिंह, वेब सीरीज में आएंगे नजर

पुनः संशोधित बुधवार, 19 फ़रवरी 2020 (15:12 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस के पति पूर्व भारतीय क्रिकेटर अब एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे हैं। युवराज सिंह ने अपनी पत्नी हेजल कीच और छोटे भाई जोरावर सिंह के साथ एक साइन की है, जिसमें जोरावर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
खबरों के अनुसार इस वेब सीरीज को असम स्थित ''ड्रीम हाउस प्रोडक्शंस' बना रहा है। प्रोडक्शन बैनर की नीता सरमा ने बताया कि जोरावर वेब सीरीज में मुख्य भूमिका निभाएंगे और उनकी मां शबनम सिंह भी इससे जुड़ी हैं।
उन्होंने कहा कि पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह और उनके भाई जोरावर सिंह के साथ वेब सीरीज बनाना सम्मान की बात है। बताया जा रहा है कि युवराज सिंह की इस वेब सीरीज प्रोजेक्ट से लेखक विपिन उनियाल भी जुड़े हैं। विपिन उनियाल वही शख्स हैं, जिन्होंने अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' की कहानी लिखी है।
बता दें कि युवराज ने 12 नवंबर 2015 को एक्ट्रेस हेजल कीच से सगाई की थी, इसके बाद 30 नवंबर 2016 को दोनों ने शादी कर ली थी। युवराज सिंह साल 2007 के टी20 वर्ल्ड कप में छह गेंदों में छह छक्के लगाने के बाद सिक्सर किंग के नाम से जाने जाते हैं। युवराज सिंह ने साल 2011 में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में टीम इंडिया को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी।




और भी पढ़ें :