मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. bhuvan bam and srishti ganguli rindani series rafta rafta trailer released
Written By WD Entertainment Desk
Last Updated : गुरुवार, 19 जनवरी 2023 (16:14 IST)

भुवन बाम और सृष्टि गांगुली रिंदानी की सीरीज 'रफ्ता रफ्ता' का मजेदार ट्रेलर रिलीज

भुवन बाम और सृष्टि गांगुली रिंदानी की सीरीज 'रफ्ता रफ्ता' का मजेदार ट्रेलर रिलीज | bhuvan bam and srishti ganguli rindani series rafta rafta trailer released
अमेजन मिनीटीवी ने अपनी अगली सीरीज 'रफ्ता रफ्ता' का शानदार ट्रेलर जारी कर दिया है। इस सीरीज में भुवन बाम के साथ सृष्टि गांगुली रिंदानी हैं। ये एक्साइटिंग नई सीरीज दर्शकों को दो व्यक्तियों की दिल को छू लेने वाली यात्रा पर ले जाने का वादा करती है जो एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं लेकिन अंत में एक दूसरे से शादी कर लेते हैं।

 
हाल ही में जारी किए गए सीरीज के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे करण और निथ्या अपने रोजमर्रा के कामों को करने के दौरान क्यूट नोक झोंक में पड़ जाते हैं। वीडियो दर्शकों को शो की एक छोटी सी झलक देती है जहां करण निथ्या को सरप्राइज करता है और उसके बाद जो होता है वह कॉंमेडी ऑफ एरर्स में बदल जाता है। 
 
रफ्ता रफ्ता प्यार, हंसी और बिटर-स्वीट नोक-झोंक से भरे एक रिलेटेबल कपल की रोमांटिक-कॉमेडी है। इसमें राकेश बेदी, अतुल श्रीवास्तव और कामिनी खन्ना जैसे अनुभवी टीवी अभिनेताओं को भी देखा जा सकता हैं जो अपने बेस्ट कॉमिक के साथ दर्शकों को गुदगुदाने में कोई कसर नही छोड़ते।
 
सीईओ और को-फाउंडर बीबी की वाइंस प्रोडक्शंस के रोहित राज ने कहा, रफ्ता रफ्ता जीवन का एक हिस्सा है, जो उन लोगों के लिए सबसे ज्यादा रिलेटेबल है जिन्होंने प्यार और शादी का अनुभव किया है। यह सीरीज बताती है कि कैसे और क्या, इस मॉडर्न दुनिया में रिश्ते किस तरह से डील कर रहे हैं, किस तरह से लोग अपने पार्टनर्स और खुद को व्यक्तियों के रूप में बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। 
 
रफ्ता रफ्ता का टीज़र और ट्रेलर, दोनों काफी प्रॉमिसिंग लग रहा है और हमें यकीन है कि दर्शकों को यह प्यारी और विचित्र जोड़ी पसंद आएगी। यह सीरीज केवल अमेज़न शॉपिंग ऐप और फायर टीवी के भीतर अमेज़न मिनी टीवी पर मुफ्त में उपलब्ध होगी।
Edited By : Ankit Piplodiya 
ये भी पढ़ें
इंडियन आइडल 13 : 'शादी स्पेशल' एपिसोड में शिरकत करेंगे शत्रुघ्न सिन्हा