कोरोना की वजह से भूमि पेडनेकर ने 24 घंटे में दो करीबियों को खोया, 3 की हालत गंभीर

पुनः संशोधित सोमवार, 3 मई 2021 (14:51 IST)
देश में कहर मचा रहा है। इस महामारी के कारण हरदिन हजारों लोग अपनी जान गवा रहे हैं। हालांकि इस मुश्किल घड़ी में बहुत से लोग मदद के लिए भी आगे आ रहे हैं। कोरोना काल में लोगों की मदद करने के लिए भी बेहद सक्रिय हैं।

भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और जरूरी जानकारियां साझा कर रही हैं। इस बीच भूमि ने बताया कि उनके करीबियों को भी कोरोना से जूझना पड़ा है। यही नहीं कोविड की वजह से दो लोगों की जानें चली गईं।

भूमि पेडनेकर ने इस दुखद खबर को शेयर करते हुए लिखा, पिछले 24 घंटों में 2 लोगों को हमने अपनी तत्काल दुनिया से खो दिया है। 3 सुपर क्रिटिकल कंडीशन में हैं। मैंने अपना दिन ऑक्सीजन और बिस्तरों की तलाश में बिताया है ताकि हम उन्हें बचा सकें।

उन्होंने लिखा, इस मोड़ पर, दुख के लिए जगह नहीं है, लेकिन केवल एक्शन है। वास्तव में यह सब कब खत्म होने का इंतजार नहीं कब खत्म होगा। प्लीज अपना-अपना योगदान दें।

बीते दिनों भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर बताया था कि हम आपकी मदद के लिए अपने स्तर पर बेस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। कृपया हमें समय दीजिए। आईसीयू, आईसीयू वेंटिलेटर, ऑक्सीजन, ऑक्सीजन बेड्स के लिए हमारे पास बहुत सी रिक्वेस्ट आई हैं। हमारे वॉलंटियर्स 24 घंटे आपकी मदद के लिए काम कर रहे हैं। सभी की शांति और सुरक्षा के लिए प्रार्थना करिए। उम्मीद मत खोइए।



और भी पढ़ें :