क्या अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, मेकर्स ने बताया सच

पुनः संशोधित सोमवार, 3 मई 2021 (11:32 IST)
बॉलीवुड एक्टर अपनी फिल्म 'बेल बॉटम' को लेकर चर्चा में बने हुए है। बीते दिनों खबर आई थी कि यह फिल्म थिएटर के बजाय अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी और इसके लिए मेकर्स ने डील भी फाइनल कर ली है। अब मेकर्स ने एक आधिकारिक बयान जारी कर इन खबरों की सच्चाई बताई है।

मेकर्स ने फिल्म की डिजिटल रिलीज की खबरों को महज अफवाह बताया है। पूजा एंटरटेनमेंट ने बयान में लिखा, फिल्म से जुड़ी कोई जानकारी देने का अधिकार मेकर्स के अलावा किसी को नहीं है।

फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट ने कहा, पूजा एंटरटेनमेंट हमारी आने वाली फिल्म 'बेल बॉटम' की रिलीज को लेकर चल रही अटकलों का खंडन करता है। पूजा एंटरटेनमेंट सही समय पर फिल्म की रिलीज को लेकर घोषणा करेगी। पूजा एंटरटेनमेंट के अलावा किसी को फिल्म से जुड़े डेवलपमेंट को लेकर बयान देने का अधिकार नहीं है।
उन्होंने आगे कहा कि वे मीडिया से समर्थन करने का अनुरोध करते हैं, जैसे उन्हें पहले मिलता रहा है। पूजा एंटरटेनमेंट ने मीडिया से आधिकारिक जानकारी प्रकाशित करने की अपील की है। साथ ही सुरक्षित रहने और मास्क लगाने के लिए कहा गया है।

फिल्म 'बेल बॉटम' 80 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी, जिसमें अक्षय रेट्रो लुक में दिखेंगे। फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है। फिल्म की कहानी असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखी है। इस फिल्म को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा अडवाणी, मधु भोजवाणी और निखिल अडवाणी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।
अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में लारा दत्ता, हुमा कुरैशी, और आदिल हुसैन जैसे कलाकारों को अहम भूमिकाओं में देखा जाएगा। 28 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन में अब ये संभव नहीं है।



और भी पढ़ें :