बंगाल चुनाव नतीजों पर भड़कीं कंगना रनौट, बोलीं- बांग्लादेशी और रोहिंग्या के कारण ममता को जीत मिली

Last Updated: रविवार, 2 मई 2021 (16:24 IST)
बंगाल विधानसभा चुनावों के नतीजों की घोषणा हो रही है। रुझानों में साफ दिखाई दे रहा है कि एक बार फिर पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार देखकर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना रनौट ने ट्वीट के करके ममता सरकार पर तंज कसा है और उनके लिए कहा कि बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुसलमानों के कारण ही उनकी पार्टी को जीत मिली है। कंगना का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

कंगना ने ट्वीट कर लिखा, 'बांग्लादेशी और रोहिंग्या ममता की सबसे बड़ी ताकत हैं... जैसे ट्रेंड नजर आ रहे हैं उससे लगता है कि अब वहां हिंदू बहुमत में नहीं बचे हैं। आंकड़ों के मुताबिक बंगाली मुस्लिम भारत में सबसे ज्यादा गरीब और वंचित हैं, अच्छी बात है एक और कश्मीर बन रहा है।'
कंगना के इस ट्वीट पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ तो कंगना का जमकर मजाक बना रहे हैं और उनके खूब मजे ले रहे हैं।

कंगना रनौट के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'थलाइवी' में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा वह फिल्म धाकड़ और तेजस में भी काम कर रही हैं। हाल ही में कंगना ने अपने ओटीटी डेब्यू की घोषणा की है। वह बतौर प्रोड्यूसर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं।



और भी पढ़ें :