ऑक्सीजन की कमी पर वरुण धवन बोले- याद रखना हमने हवा के लिए लड़ाई की

पुनः संशोधित रविवार, 2 मई 2021 (17:42 IST)
देश में कोरोनावायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। हर दिन इस महामारी से लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैं। वहीं लोगों को ऑक्सीजन, अस्पताल में बेड और दवाई के लिए काफी संघर्ष करना पड़ रहा है।
इस बीच बॉलीवुड अभिनेता ने जरूरत की चीजों के दान पर महत्व डाला है। वरुण धवन ने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें ऑक्सीजन की कमी के बीच लोगों की मदद के लिए प्रोत्साहित करने वाला मैसेज दिया गया है।

वरुण धवन ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, अगर हम सभी इससे बच गए तो, मुझे आशा है कि हम कर जाएंगे, तो एक बार याद रखिएगा कि हमने घर, जमीन, हथियार या गहनों के लिए लड़ाई नहीं की है। हमने कॉन्सर्ट के टिकट, फैंसी जगह, धर्म या राजनीति के लिए लड़ाई नहीं की है।

उन्होंने लिखा, हमने कंपनी में शेयर्स, किसी टेबल पर जगह के लिए लड़ाई नहीं की है। हमने बिजनेस क्लास टिकट या बीच के पास घर की चाबी के लिए लड़ाई नहीं की है। जब ये सबकुछ खत्म हो जाएगा तो याद रखना हमने हवा के लिए लड़ाई की है।

अभिनेता ने कैप्शन में यह भी लिखा, हम सभी इसमें शामिल हैं। इसके बाद में उन्होंने अस्पतालों में ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर के लिए पैसे दान करने के बारे में भी पोस्ट किया। उन्होंने सभी प्रशंसकों से दान देने का आग्रह किया है। वरुण धवन विदेशों से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मंगाकर अस्पतालों में दान करेंगे।



और भी पढ़ें :