पर्दे पर एकसाथ नजर आ सकते हैं रितिक रोशन और रणबीर कपूर, राकेश रोशन ने जताई इच्छा

पुनः संशोधित रविवार, 2 मई 2021 (16:58 IST)
और अपने जमाने के लोकप्रिय अभिनेता रहे हैं। दोनों बेहद करीबी दोस्त थे। ऋषि और राकेश के बेटे और भी मौजूदा दौर के दिग्गज अभिनेता हैं। दोनों ने अपनी फिल्मों के जरिए फैंस के दिलों में एक अलग पहचान बनाई है।
वहीं अब फिल्म निर्देशक राकेश रोशन ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपने बेटे रितिक और रणबीर को एक फिल्म में कास्ट करने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने रितिक को रणबीर के साथ बड़े पर्दे पर देखने की इच्छा जताई है।

ऋषि की पहली पुण्यतिथि पर राकेश ने रितिक और रणबीर को साथ लेकर एक फिल्म बनाने की इच्छा प्रकट की। राकेश ने खुलासा किया कि ऋषि की पुण्यतिथि पर वह अपनी पत्नी पिंकी रोशन के साथ ऋषि के घर गए थे राकेश ने इस मौके पर ऋषि को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर और रणबीर से मुलाकात की है। राकेश ने वहां 2-3 घंटे समय बिताया।
राकेश ने इंटरव्यू में आगे बताया, फिलहाल मैं इन दोनों अभिनेताओं को तुरंत कास्ट करने के लिए कुछ ठोस नहीं कर पाऊंगा। फिलहाल 'कृष 4' का प्रोजेक्ट भी होल्ड पर है। कोरोनावायरस को खत्म हो जाने दीजिए, उसके बाद हम इस प्रोजेक्ट के बारे में विचार करेंगे।

'कृष 4' इस फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है, जिसमें राकेश के बेटे रितिक मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फ्रेंचाइजी की सभी फिल्मों को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं, रणबीर अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में हैं। इसके बाद वह शमशेरा और एनिमल में नजर आएंगे।



और भी पढ़ें :