कोरोना से जंग लड़ने के लिए विराट कोहली संग मुहिम शुरू करने जा रहीं अनुष्का शर्मा, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

पुनः संशोधित रविवार, 2 मई 2021 (17:57 IST)
बॉलीवुड एकट्रेस अनुष्का शर्मा का 1 मई को 33वां जन्मदिन था। अनुष्का को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी जन्मदिन की बधाई दे रहे थे। वहीं अनुष्का ने देश तबाही मचा रहे कोरोनावायरस के कारण अपना जन्मदिन सेलिब्रेट नहीं किया।
हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके फैंस की विशेज पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस वीडियो में खुलासा किया है कि इस साल उन्होंने अपना बर्थडे सेलीब्रेट नहीं किया है।

इसके साथ ही अनुष्का ने कोरोना काल में अपने पति विराट कोहली के साथ एक 'मूवमेंट' जल्द शुरू करने करने एलान किया है। इस आंदोलन को लेकर उन्होंने अपने फैंस से एक खास अपील भी की है।
अनुष्का शर्मा वीडियो में कहती दिख रही हैं कि 'मैं उम्मीद करती हूं कि आप सभी सुरक्षित होंगे। मैं आपकी प्यारी बर्थडे विशेज पर शुक्रिया करना चाहती हूं। आपने मेरे दिन को वाकई खास बना दिया लेकिन ऐसे दर्द और संघर्ष के इस दौर में मुझे अपना बर्थडे मनाना सही नहीं लगा। लेकिन मैंने आप सबके स्पेशल बर्थडे मैसेज देखे और अब मेरे पास आपके लिए एक जरूरी मैसेज है।

अनुष्का कहती हैं, 'मैं आप सबसे अपील करना चाहूंगी कि एक साथ आकर देश की मदद के लिए खड़ें हों। मैं और विराट एक साथ अपनी तरफ से एक कोशिश करने जा रहे हैं। मैं जल्द ही आपके साथ इसकी डीटेल्स शेयर करूंगी ताकि आप सभी इस मूवमेंट से जुड़ सकें।
बता दें की देश में कोरोनावायरस ने कहर ढाया हुआ है। इस महामारी की चपेट में आकर हरदिन हजारों लोगों की मौत हो रही हैं। वहीं इस मुश्किल वक्त में कई सेलेब्स मदद के लिए आगे आ रहे हैं।




और भी पढ़ें :