दिलीप कुमार को अस्पताल से मिली छुट्टी, सायरा बानो बोलीं- अपनी दुआओं में याद रखिए

पुनः संशोधित सोमवार, 3 मई 2021 (13:34 IST)
दिग्गज अभिनेता को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों की देख-रेख में उनका इलाज चल रहा था। अब उनकी हालत ठीक है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। दिलीप की पत्नी सायरा बानो ने यह जानकारी दी है और प्रशंसकों से उनके लिए प्रार्थना करने की अपील भी की है।
सायरा बानो ने कहा, दिलीप साहब की सेहत ठीक नहीं थी, इसलिए डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने को कहा ताकि उन्हें कुछ टेस्ट भी किए जा सकें।

उन्होंने कहा, दो दिन अस्पताल में रहने के बाद आप सबकी दुआओं के चलते अभी दिलीप साहब की हालत बिल्कुल ठीक है। हाल ही में वह अस्पताल से घर लौटे हैं। उनकी स्थिति बेहतर है। आप अपनी दुआओं में दिलीप साहब को याद रखिए।
कोरोना काल में दिलीप कुमार की तबीयत खराब होने की वजह से उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे। कई फैंस ने सोशल मीडिया पर दिग्गज अभिनेता की तबीयत को लेकर चिंता जताई थी। उनके ठीक होने की फैंस सोशल मीडिया पर दुआ मांग रहे थे।

अब सायरा बानो के इस बयान के बाद प्रशंसकों को बड़ी राहत मिली है और वे उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं। 98 वर्षीय दिलीप खराब स्वास्थ्य के चलते कई बार अस्तपाल में भर्ती हो चुके हैं। पिछले साल की वजह से दिलीप अपने दो भाईयों को खो चुके हैं।
बता दें कि दिलीप कुमार का फिल्मी करियर 1944 में फिल्म 'ज्वार भाटा' से शुरू हुआ था, लेकिन महबूब खान की फिल्म 'अंदाज' से वह चर्चा में आए थे। फिल्म 'जुगनू' ने बॉलीवुड में दिलीप को हिट फिल्मों के स्टार की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया था।




और भी पढ़ें :