बागी 4 : टाइगर की हीरोइन बनने की ये हैं दावेदार

Last Updated: शुक्रवार, 30 अक्टूबर 2020 (11:47 IST)
को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। अगले साल फिल्म की शूटिंग होगी और 2022 में इसे रिलीज किया जाएगा। कहानी पर लेखकों की टीम काम कर रही हैं। निर्माता साजिद नाडियाडवाला चाहते हैं कि इस सीरिज की कहानी इस बार मजबूत हो। बागी सीरिज में एक्शन तो दमदार होता है, लेकिन बागी 3 में कहानी बेदम थी।




फिल्म के हीरो तो तय हैं। एक बार फिर बागी बन कर धमाल मचाते नजर आएंगे। फौज से अकेले टक्कर लेते हुए दिखाई देंगे। उनका यह अंदाज उनके फैंस को पसंद आता है और बागी सीरिज की फिल्मों का निर्माण टाइगर के फैंस को ध्यान में रख कर ही किया जाता है।

जहां तक हीरोइन का सवाल है तो बागी से जुड़े लोगों के अनुसार स्क्रिप्ट फाइनल होने पर ही हीरोइन की घोषणा की जाएगी, लेकिन कुछ नामों पर विचार जरूर चल रहा है। बागी और बागी 3 में श्रद्धा कपूर बतौर हीरोइन नजर आई थीं तो बागी 2 दिशा पाटनी के हिस्से में आई थी।


तीन नामों पर विचार चल रहा है, इनमें का दावा सबसे मजबूत है। साजिद के बैनर की कई फिल्मों में जैकलीन ने काम किया हैं और बागी 4 में वे हीरोइन बन सकती हैं। टाइगर के साथ वे 'फ्लाइंग जट्ट' नामक फिल्म भी कर चुकी हैं।


जैकलीन के अलावा पूजा हेगड़े भी दमदार दावेदार हैं। कम समय में पूजा ने तेजी से अपनी पहचान बनाई है। हाल ही में रोहित शेट्टी ने भी उन्हें साइन किया है। यदि वे हीरोइन बनती हैं तो यह टाइगर के साथ उनकी पहली फिल्म होगी।



दिशा पाटनी के नाम पर भी विचार किया जा रहा है। हालांकि वे बागी 2 कर चुकी हैं, लेकिन टाइगर के साथ उनकी जोड़ी खूब जमती है। हालांकि जैकलीन के अवसर सबसे ज्यादा हैं।



और भी पढ़ें :