कैंसर से जंग जीतने के बाद संजय दत्त ने बदला अपना लुक, तस्वीरें वायरल

पुनः संशोधित शुक्रवार, 30 अक्टूबर 2020 (11:13 IST)
बॉलीवुड एक्टर ने हाल ही में से जंग जीती है। इस बात की खुद संजय ने ट्विटर पर लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर कर दी थी। बीते दिनों संजय की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें वह काफी कमजोर नजर आ रहे थे। लेकिन अब संजय की सोशल मीडिया पर कुछ नई फोटोज देखने को मिली हैं जिसमें वो काफी अलग और स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं।
मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने अपने इंस्टाग्राम पर संजय दत्त की ये तस्वीरें पोस्ट की है। संजय ने अपने बालों को प्लैटिनम ब्लॉन्ड लुक दिया है। ब्लू टी-शर्ट और चश्मा लगाए संजय एक बार फिर बॉलीवुड के लिए रेडी नजर आ रहे हैं।

संजय के न्यू लुक वाली तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे और उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- सुपर मेकओवर। एक ने लिखा- बाबा इज ग्लोइंग। एक अन्य ने लिखा- खतरनाक बाबा।
बता दें कि संजय दत्त ने 11 अगस्त को इस बात की घोषणा की थी कि वो हेल्थ इश्यू की वजह से कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं। 18 अगस्त को संजय दत्त ने पैपराजी के सामने कहा था कि वो उनके लिए दुआ करें। संजय मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे। लेकिन अब वह पूरी तरह ठीक हैं।

खबरों की मानें तो संजय ने भले ही कैंसर को हरा दिया है, लेकिन अभी वो पहले जितने फिट नहीं है। वे फिल्म में हर तरह का सीन कर सकें, इसके लिए उन्हें अभी और इंतजार करना पड़ेगा। वे अभी किसी भी फिल्म की शूटिंग के दौरान कोई स्टंट सीन शूट नहीं करेंगे। उनकी सेहत को देखते हुए उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में कई तरह के बदलाव भी किए गए हैं।




और भी पढ़ें :