अपार्टमेंट से कूदकर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, इस वजह से थी निराश

Photo : Facebook
ग्लैमर की दूनिया में अपना करियर बनाने की इच्छा हर किसी की होती है। कई लोग इसी सपने के साथ मुंबई में कदम रखते हैं। कुछ को तो मुकाम मिल जाता है तो वहीं कुछ नाकामयाब हो जाते हैं। हाल ही में मुंबई में एक ऐसी घटना हुई जिसने सभी को चौका दिया। मुंबई के ओशिवारा इलाके में रहने वाली एक उभरती हुई ने अपने अपार्टमेंट की टैरेस से खूदकर आत्महत्या कर ली।

मृतका का नाम पर्ल पंजाबी बताया जा रहा है। पर्ल की उम्र 25 बताई जा रही है और वो बॉलीवुड में काम पाने की जद्दोजहद कर रही थी। लेकिन काम ना मिलने के कारण वह निराश थीं। इस वजह से उन्होंने आत्महत्या कर ली।

पर्ल पंजाबी पार्ट टाइम मॉडलिंग करती थी लेकिन उसका सपना एक्ट्रेस बनने का था। पर्ल लंबे टाइम से फिल्मों में ब्रेक के लिए स्ट्रगल कर रही थीं लेकिन लगातार मिल रहीं असफलताओं के कारण निराश होकर उन्होंने आत्महत्या का बड़ा कदम उठा लिया।
Photo : Facebook
पर्ल जिस बिल्डिंग में रहती हैं उसके गार्ड ने बताया कि यह घटना करीब 12:15 से 12:30 के बीच हुई है। छलांग लगाने के बाद पर्ल को अस्पताल भी ले जाया गया था। मगर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पर्ल पंजाबी पहले भी दो बार आत्महत्या की कोशिश कर चुकी थीं लेकिन तब उनको बचा लिया गया था। हालांकि तीसरी बार जब पर्ल ने आत्महत्या की कोशिश की तो उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। वहीं पुलिस से मिली जानकारी की मानें तो पर्ल मानसिक रूप से परेशान थीं। पुलिस ने आगे की कार्रवाई जारी रखी है।
बताया जा रहा है पर्ल और उनकी मां की अनबन चल रही थी और वह किसी जगह नौकरी भी कर रही थीं। वो एक्ट्रेस बनने की जिद में अपना घर छोडकर मुंबई आ गई थी और यहां एक्ट्रेस बनने के मौके तलाश रही थी। परिवार वाले भी उसके बॉलीवुड जाने के खिलाफ थे। ऐसे में जब काम नहीं मिला तो पर्ल हताश हो गई थी।

 

और भी पढ़ें :