शनिवार, 20 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. amitabh bachchan recalls jumping from 30 foot cliff without harness shared throwback photo
Last Modified: सोमवार, 1 अप्रैल 2024 (12:43 IST)

जब‍ अमिताभ बच्चन ने लगाई 30 फुट की ऊंचाई से जंप, बताया उस जमाने में कैसे शूट होते एक्शन सीन

बिग बी ने एक्शन दृश्यों की शूटिंग के दौरान अपनी जान जोखिम में डालने को याद किया

amitabh bachchan recalls jumping from 30 foot cliff without harness shared throwback photo - amitabh bachchan recalls jumping from 30 foot cliff without harness shared throwback photo
Amitabh Bachchan Post: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पांच दशक से इंडस्ट्री में सक्रिय है। 81 साल की उम्र में भी अमिताभ पुरी एनर्जी के साथ काम कर रहे हैं। वह तब से सिनेमा में काम कर रहे हैं, जब एक्टर्स को आसानी और सुरक्षा के साथ एक्शन सीक्वेंस करने में मदद करने के लिए कोई बॉडी डबल या उपकरण नहीं थे। 
 
हाल ही में अमिताभ बच्चन ने उन दिनों को याद किया जब वह एक चट्टान से 30 फुट की ऊंचाई से कूदे थे। उन्हें नीचे गद्दों पर लैंड करना था। बिग बी ने इंस्टाग्राम पोस्ट में फिल्मों के लिए एक्शन दृश्यों की शूटिंग के दौरान अपनी जान जोखिम में डालने को याद किया।
 
अमिताभ बच्चन ने एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह एक चट्टान से कूदते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, एक एक्शन सीक्वेंस के लिए 30 फुट की चट्टान से कूदना... कोई हार्नेस नहीं, कोई फेस रिप्लेसमेंट नहीं, कोई वीएफएक्स नहीं... और लैंडिंग... गद्दों पर:.. अगर आप भाग्यशाली थे... वो भी क्या दिन थे मेरे दोस्त।
 
बता दें कि अमिताभ बच्न ने 1969 में 'सात हिंदुस्तानी' से एक्टिंग की शुरुआत की थी। उन्होंने 200 से ज्यादा फिल्मों में लीड रोल निभाए हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वह जल्द ही 'कल्की 2898एडी' में नजर आने वाले हैं। 
 
ये भी पढ़ें
प्राइवेट जेट में बैठकर अवनीत कौर ने दिखाया अपना किलर अंदाज