अक्षय कुमार ने फैंस को दी खुशखबरी, इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'लक्ष्मी बॉम्ब'

पुनः संशोधित बुधवार, 16 सितम्बर 2020 (16:28 IST)
बॉलीवुड एक्‍टर के फैंस के लिए खुशखबरी है। लंबे समय से रिलीज का इंतजार कर रही उनकी फिल्‍म 'लक्ष्‍मी बॉम्‍ब' की सामने आ गई है। इसकी घोषणा अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर की है।
लक्ष्‍मी बॉम्‍ब इस साल दीवाली के मौके पर यानि 9 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। अक्षय ने इसकी जानकारी देते हुए 30 सेकंड का टीजर भी जारी किया है।

अक्षय कुमार के ट्वीट के अनुसार ओटीटी प्‍लेटफॉर्म डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्टार पर लक्ष्‍मी बॉम्‍ब का प्रीमियर होगा। इस बहुप्रतीक्षित फिल्‍म की रिलीज डेट अनाउंस करते वक्‍त अक्षय कुमार खुद बहुत उत्‍साहित नजर आए।

उन्‍होंने लिखा है- इस दीवाली आपके घरों में 'Laxmmi' के साथ एक धमाकेदार 'Bomb' भी आएगा। आ रही है लक्ष्‍मी बॉम्‍ब 9 नवंबर को। केवल डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर। इसलिए तैयार हो जाएगी क्‍योंकि ये दीवाली लक्ष्‍मी बॉम्‍ब वाली।
बता दें कि कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से सिनेमाघर फिलहाल बंद हैं, इसलिए कई फिल्मों को पर रिलीज किया जा रहा है। इसी फेहरिस्त में अब अक्षय कुमार की का नाम भी जुड़ गया है।
अक्षय ने 'लक्ष्मी बॉम्ब' में एक ट्रांसजेंडर को रोल निभाया है। एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि मेरे 30 वर्षों के फिल्मी करियर में, यह मानसिक तौर पर थका देने वाला रोल था। मैंने ऐसा इससे पहले कभी अनुभव नहीं किया। इसका श्रेय मेरे डायरेक्टर लॉरेंस सर को जाता है, जिन्होंने मुझे उस चीज से परिचित कराया, जिसका मुझे पता नहीं था।




और भी पढ़ें :