अक्षय कुमार ने बेटे आरव के 18वें बर्थडे पर इस अंदाज में किया विश, कहा- अब तुम मुझसे ज्यादा हैंडसम..

Last Updated: बुधवार, 16 सितम्बर 2020 (15:04 IST)
बॉलीवुड एक्टर ने 15 सितंबर को बेटे का 18वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर अक्षय ने आरव को खास अंदाज में विश किया। उन्होंने ट्विटर पर आरव के बचपन की एक फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा। फोटो में अक्षय, आरव को गोद में उठाए हुए नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘यकीन नहीं हो रहा कि यह दिन आ गया है। हैप्पी बर्थडे माय ब्वॉय। तुम चाहे छोटे हो या बड़े, मैं हमेशा तुम्हें अपनी बाहों में उठाऊंगा, जब तक वह समय नहीं आ जाता कि तुम मुझे अपनी बाहों में उठाओ। अब तुम मुझसे भी लम्बे हो चुके हो, मुझसे अधिक हैंडसम हो, मेरे से 10 गुना बड़े दिल वाले हो। दुनिया को तुमसे सिर्फ फायदा ही होगा।’ अक्षय कुमार के इस ट्वीट पर लोग कॉमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।



हाल ही में ‘इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ शो में अक्षय ने अपने बेटे आरव को लेकर कुछ दिलचस्प बातें शेयर की थीं। बेयर ग्रिल्स से बातचीत में अक्षय कुमार ने कहा कि मेरा बेटा बहुत अलग है। वो किसी को नहीं बताना चाहता कि मेरा बेटा है। वो चकाचौंध से दूर रहना चाहता है। वो अपनी पहचान खुद बनाना चाहता है। मैं इस बात को समझता हूं। इसीलिए वो जैसा है, उसे वैसा ही रहने देना चाहता हूं।



और भी पढ़ें :