हर्षवर्धन कपूर के बाद आयुष्मान खुराना ने लगाई कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिश्ते पर मुहर!

पुनः संशोधित बुधवार, 24 नवंबर 2021 (12:38 IST)
बॉलीवुड एक्टर और पिछले काफी समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों ने भले ही अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार नहीं किया हो, लेकिन विक्की और कैटरीना के कुछ दोस्त जाने-अनजाने में इन दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा चुके हैं।

बीते दिनों ने विक्की और कैटरीना कैफ के रिश्ते को कन्फर्म करते हुए कहा था कि दोनों साथ हैं। जब हर्षवर्धन से पूछा गया था कि वह इंडस्ट्री में किसके रिलेशनशिप की खबरों को सच या पीआर का काम मानते हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा था, विक्की और कैटरीना साथ हैं, ये सच है।

अब आयुष्मान खुराना ने विक्की और कैटरीना का रिश्ता कंफर्म किया है। दरअसल, हाल ही में आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' के प्रमोशन के लिए आरजे सिद्धार्थ कनन के शो में पहुंचे थे। इस दौरान आयुष्मान को कई एक्ट्रेसेस के नाम दिए गए और पूछा गया कि इनमें से किसके साथ वह आशिकी करना चाहंगे तो उन्हें कैसी डेट पर लेकर जाएंगे।

सबसे पहला नाम जो आयुष्मान को दिया गया वो कैटरीना कैफ का था। इसपर वाणी बोलती हैं 'हॉटेस्ट' और आयुष्मान वाणी की हां में हां मिलाते हैं। आयुष्मान कहते हैं, वो जा चुकी है पहले से ही। इसके बाद वह कहते हैं, मैं उनकी तरह डांस नहीं कर सकता हूं पर हां विक्की पंजाबी है ना तो मैं पक्का हूं कि कोई पंजाबी कनेक्ट जरूर होगा।

आयुष्मान खुराना के इस जवाब से जाहिर हो रहा है कि कैटरीना और विक्की के बीच कुछ तो खिचड़ी जरूर पक रही है। विक्की और कैटरीना के रिलेशन की खबरें साल 2019 से आ रही हैं। हालांकि दोनों ने कभी भी खुलकर अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है।



और भी पढ़ें :