छोरी : सड़कों पर लोगों को डराती नजर आईं छोटी माई, अमेजन प्राइम वीडियो ने शेयर किया वीडियो

पुनः संशोधित बुधवार, 24 नवंबर 2021 (12:17 IST)
मुंबई शहर में वह एक भयानक रात थी जब लोगों ने एक महिला को डरावने अवतार में देखा, जो लाल रंग के कपड़े पहने हुए, अचानक उनके सामने आ गईं। ज़रा सोचिए, सड़क पर अकेले चलते समय, किसी दुकान पर खरीदारी करते हुए, या कहीं बाहर जाते समय, यदि आपके सामने कोई भूत चल रहा हो तो। यह निश्चित रूप से आपके रौंगटे खड़े कर देगा।


कुछ ऐसा ही हुआ जब अमेजन ओरिजिनल फिल्म 'छोरी' की एक पात्र को शहर में अपने घातक लुक से लोगों को डराते हुए देखा गया। प्राइम वीडियो द्वारा हाल ही में जारी की गई एक क्लिप में छोटी माई को लोगों पर अपना आतंक फैलाते हुए देखा गया था।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि छोटी माई एक डिपार्टमेंटल स्टोर, जॉगिंग ट्रैक, समुद्र तट पर कहीं से भी सामने आ जाती हैह और यहां तक ​​कि ऑटो-रिक्शा में बैठे हुए लोगों को भी डरा देती हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि इससे कई लोग डर के मारे चिल्ला रहे थे और अपनी जान बचाने के लिए जितना हो सके उतनी तेजी से भाग रहे थे।

लोगों को आगामी हॉरर फ्लिक के बारे में जागरूक करने के इस इनोवेटिव आइडिया के साथ, अमेजन प्राइम वीडियो ने निश्चित रूप से फिल्म के लॉन्च से पहले उत्साह के स्तर को एक पायदान ऊपर पहुंचा दिया है। 'छोरी' एक आगामी हॉरर फिल्म है, जो विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा द्वारा निर्मित है।

मराठी फिल्म लपाछप्पी की रीमेक, फिल्म में नुसरत भरुचा की मुख्य भूमिका के साथ मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज अहम किरदार में नज़र आएंगी। 'छोरी' 26 नवंबर 2021 को दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।



और भी पढ़ें :