कोरोनावायरस की चपेट में आईं एक्ट्रेस दिशा परमार, बोलीं- पॉजिटिव रहना कभी इतना खराब नहीं लगता था...

पुनः संशोधित गुरुवार, 24 सितम्बर 2020 (14:51 IST)
देश में का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। फिल्मों और टीवी के कई कलाकार भी इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। उन्होंने इस बात की पुष्टि अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से की है।
वो अपना सा और प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सबके दिल में जगह बना चुकी दिशा अब कोरोना से लड़ रही हैं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'कहा जाता है कि गलत वक्त के लिए कभी कोई सही वक्त नहीं होता। पॉजिटिव रहना कभी इतना खराब नहीं लगता था।'



कुछ दिनों पहले ही दिशा की मम्मी को भी कोरोना हो गया था। उन्होंने कहा, '10 दिन पहले मेरी मम्मी को कोरोना हो गया था। अभी वह ठीक हैं और उन्हें आराम हो रहा है। लेकिन कल मुझे अपना कोरोना टेस्ट करवाना पड़ा क्योंकि मुझमें लक्षण नज़र आने लगे थे।'
दिशा ने कहा, मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई, लेकिन लक्षण कुछ खास नजर नहीं आ रहे। बस गले में थोड़ी खराश है और थकान सी महसूस हो रही है। हम मां के मेडिकल ट्रीटमेंट को फॉलो कर रहे थे और तभी मुझे भी कोरोना हो गया।

दिशा परमार और उनकी मम्मी घर पर ही क्वारंटीन है। दिशा ने कहा, हम सभी गाइडलाइन्स फॉलो कर रहे हैं। उम्मीद है कि जल्दी ठीक हो जाऊंगी। और यह भी उम्मीद है कि यह महामारी भी जल्द खत्म हो जाएगी। बीते कुछ महीने पूरे देश के लिए बहुत ही मुश्किल भरे रहे हैं। पहले लॉकडाउन हो गया और अब जब सब खुल गया है तो केस बढ़ते ही जा रहे हैं।
बता दें कि दिशा परमार के अलावा बॉलीवुड और टीवी जगत के ऐसे कई सितारे हैं। जिनमें कोरोना पाया गया है, जिसमें हिमानी शिवपूरी, किरण कुमार, कनिका कपूर, करम राजपाल, हिमांशु सोनी, राजेश कुमार, हिमांश कोहली, जरीना वहाब जैसे कई लोगों के नाम शामिल हैं।




और भी पढ़ें :