2021 Range Rover Velar भारत में लांच, जानिए लाखों रुपए की इस कार में क्या है खास

पुनः संशोधित गुरुवार, 17 जून 2021 (17:27 IST)
इंडिया ने भारत में न्यू रेंज की रोवर वेलार की डिलिवरी करनी शुरू कर दी है। कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि नई वेलार आर-डायनेमिक एस ट्रिम में इंजीनियम 2.0 लीटर के पेट्रोल और डीजल पावरट्रेन्स पर उपलब्ध है। 2.0 लीटर का पेट्रोल इंजन 184 किलोवॉट की पावर और 365 एनएम टोर्क प्रदान करता है। इसका 2.0 लीटर का डीजल इंजन 150 किलोवॉट और 430 एनएम का टोर्क प्रदान करता है। भारत में न्यू रेंज रोवर वेलार की एक्सशोरूम प्राइस और शुरुआती कीमत 79.87 लाख रुपए रखी गई है।
ALSO READ:
आपके Driving License, Registration Certificate से जुड़ी खुशखबरी, सरकार ने किया बड़ा ऐलान
जगुआर लैंड रोवर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने कहा कि रेंज रोवर एसयूवी भारत की सबसे महत्वाकांक्षी एसयूवी में से एक है। अपने सबसे अलग हटकर शानदार डिजाइन, लक्जरी और तकनीक के चलते यह बहुत से लोगों की पसंदीदा एसयूवी बन गई हैं।
रेंज रोवर ने अपने नए अवतार में आधुनिक टेक्नोलॉजी और कस्टमर्स को सुविधाएं देने के नए शामिल किए हैं, जिससे पहले की तुलना में अब रेंज रोवर वेलार की जरूरत काफी बढ़ गई है और अब इसे काफी लोग पसंद करने लगे हैं। नई रेंज लैंड रोवर वेलार कई आकर्षक नए फीचर्स के साथ लॉन्च की गई है।

इसमें 3 डी सराउंड कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक एयर सस्पेंशन, पीएम 2.5 फिल्टर के साथ केबिन एयर आयाइजेशन और नया पिवी इनफोटनमेंट सिस्टम शामिल है। यह पहले की तुलना में ज्यादा साफ, सुरक्षित और स्मार्ट है। यह दुनिया की तकनीकी रूप से सबसे एडवांस्ड लग्जरी एसयूवी है।

न्यू रेंज रोवर वेलार सभी तरह की सड़कों पर ऑनव्हील ड्राइविंग की बेमिसाल क्षमता, शानदार डिजाइन और इंटेलिजेंट टेक्नोलॉजी का परफेक्ट बैलेंस पेश करती है।



और भी पढ़ें :