शुक्रवार, 12 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. धर्म-संसार
  2. ज्योतिष
  3. राशियाँ
  4. Budh ka mithun rashi me gochar fal
Written By WD Feature Desk
Last Modified: शनिवार, 15 जून 2024 (16:22 IST)

Budh Gochar : बुध का मिथुन राशि में गोचर, 4 राशियों को मिलेगा नौकरी में प्रमोशन

Budh Gochar : बुध का मिथुन राशि में गोचर, 4 राशियों को मिलेगा नौकरी में प्रमोशन - Budh ka mithun rashi me gochar fal
Budh gochar mithun: 14 जून को रात्रि 10:55 पर बुध ग्रह का मिथुन राशि में प्रवेश हुआ है। बुद्धि, वाणी, नौकरी और व्यापार के क्षेत्र सफलता दिलाने वाले बुधदेव की इस बार 4 राशियों पर कृपा रहेगी। इन 4 राशियों को नौकरी में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेगा। जल्दी से जान लें कि आपकी राशि भी इसमें शामिल है या नहीं।ALSO READ: बुध के उदय होने से इन राशियों के बढ़ जाएंगे खर्चे, संभलकर रहें
 
वृषभ राशि : आपकी कुंडली के दूसरे और पांचवें भाग के स्वामी बुध का गोचर दूसरे भाव में हुआ है। आर्थिक दृष्टि से यह गोचर बेहद शुभ है। आप धन प्राप्त करने और अच्छी मात्रा में बचत करने में सफल होंगे। नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग है अन्यथा वेतनवृद्धि तय है। नई नौकरी के अवसर मिलने की भी संभावना है। करियर में आपकी पहचान बनेगी। जीवनसाथी के साथ प्रेम भरे पल का आनंद लेंगे।
 
मिथुन राशि : आपकी कुंडली के पहले और चतुर्थ भाव के स्वामी बुध का गोचर पहले भाव में हुआ में है। इस दौरान आपकी सुख सुविधाओं में विस्तार होगा। करियर के मौर्चे पर सफलता दिलाएगे। व्यवसाय के संबंध में अच्छा मुनाफा कमाने में कामयाब होंगे। नौकरी में पदोन्नति के प्रबल योग हैं। रिश्ते नाते मजबूत होंगे। आर्थिक मोर्चे पर आप अधिक धन कमाने के लिए अच्छे मानक स्थापित करेंगे और इस तरह से आपकी सुख-सुविधाओं का विस्तार होगा।ALSO READ: Budh margi: बुध के मार्गी होने पर इन राशियों की नौकरी में होगा प्रमोशन
 
सिंह राशि : आपकी कुंडली के दूसरे और ग्यारहवें भाव के स्वामी का आपके ग्यारहवें भाव में गोचर हुआ है। धन लाभ के अच्छे संकेत हैं। नौकरी में सकारात्मक परिणम देखने को मिलेगा। जीवन साथी के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध रहेंगे। करियर उन्नति होगी। व्यावसायिक मोर्चे पर आप बेहतर तकनीक का उपयोग करके अच्छा मुनाफा कमाएंगे। आर्थिक मोर्चे पर आप धन संचित करने की स्थिति में नजर आएंगे। 
 
कन्या राशि : आपकी कुंडली के पहले और दसवें भाव के स्वामी बुध का दशम भाव में गोचर कार्यक्षेत्र में प्रगति का संकेत है। करियर और नौकरी में उन्नति करेंगे। व्यवसाय में उत्कृष्टता प्राप्त करने में कामयाब होंगे। आपका आत्मविश्वास इस दौरान बढ़ने वाला है। नई नौकरी के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। जीवनसाथी के साथ संबंध और अधिक मजबूत होंगे।
 
ये भी पढ़ें
गंगा दशहरा पर जाने गंगा सागर तीर्थ के बारे में रोचक जानकारी