ओसामा बिन लादेन को अपना गुरु बता रहा UP का अफसर, दफ्तर में लगाई तस्वीर

पुनः संशोधित बुधवार, 1 जून 2022 (23:04 IST)
हमें फॉलो करें
फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश में जिले के विद्युत विभाग कार्यालय परिसर प्रतीक्षालय में आतंकी की फोटो लगाने के मामले में विद्युत उपखंड अधिकारी रविंद्र प्रकाश गौतम को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। ओसामा की तस्वीर वायरल हुई तो हड़कंप मच गया। फोटो के नीचे श्रदेय ओसामा बिन लादेन विश्व का सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता भी लिखा है।
इसके नीचे ही एसडीओ रविन्द्र प्रकाश गौतम का नाम है। अफसर ने ओसामा को अपना गुरु भी बताया। आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को बताया कि जिले के नवाबगंज विद्युत विभाग कार्यालय परिसर के प्रतिक्षालय की दीवार पर , प्रमुख आतंकी ओसामा बिन लादेन की फोटो उपखंड अधिकारी रविंद्र प्रकाश गौतम द्वारा लगाए जाने संबंधी मीडिया रिपोर्ट को संज्ञान में लेते हुए जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह ने संबंधित अधिकारी की क्रियाकलापों की जांच के आदेश दिये थे।

विद्युत अधिकारियों ने इस मामले की जांच करके, आगरा दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम प्रबंध निदेशक अमित किशोर को अवगत कराया। उन्होंने बताया कि आगरा दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम प्रबंध निदेशक अमित किशोर ने, उपरोक्त कृत्य कर, विभाग की छवि धूमिल करने के दोषी एसडीओ रविंद्र प्रकाश गौतम के विरुद्ध कठोर अनुशासित कार्रवाई करते हुए तत्कालिक प्रभाव से उन्हें निलंबित कर दिया गया।



और भी पढ़ें :