योगेंद्र यादव ने अखिल गोगोई से मुलाकात की, कहा भाजपा को हराना लक्ष्य...

Last Updated: रविवार, 14 मार्च 2021 (20:12 IST)
हमें फॉलो करें
गुवाहाटी। योगेंद्र यादव ने जेल में बंद रैजर दल के अध्यक्ष से रविवार को की और लोगों से में भाजपा को हराने की अपील की। यादव और किसान संघर्ष समिति के नेता सुनीलम ने गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में गोगोई से मुलाकात की।
यादव ने कहा, प्रदेश में जिन सीटों पर पहले दो चरण में मतदान होना है उनमे से 19 सीटों पर गोगोई ने उम्मीदवार उतारे हैं। उनका लक्ष्य भाजपा की हार सुनिश्चित करना है।संयुक्त किसान मोर्चा के नेता ने कहा, हम एक संदेश लेकर आए हैं कि भाजपा ने किसानों के साथ जैसा बर्ताव किया है उसके कारण, उनके हितों और कल्याण के खिलाफ फैसले लेने के तरीके के लिए उसे (सत्ता से) बाहर कर देना चाहिए।

यादव ने कहा कि पिछले साल फरवरी में उन्होंने गोगोई से मुलाकात की थी और तब से उनका स्वास्थ्य बिगड़ता जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि गोगोई को इसलिए जेल में रखा गया है, ताकि वह चुनाव के दौरान किसी के साथ बातचीत नहीं कर सकें।

सुनीलन ने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय जांच अभिकरण (एनआईए) जिस प्रकार गोगोई के खिलाफ मामले की जांच कर रही है, उससे ऐसा लगता है कि जांच एजेंसी सरकार के कहे अनुसार, कार्रवाई कर रही है।

उन्होंने से गोगोई के खिलाफ उम्मीदवार उतारने के निर्णय पर पुनर्विचार करने के लिए कहा। संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदेश में प्रदर्शन के लिए गोगोई को दिसंबर 2019 में गिरफ्तार किया गया था।(भाषा)



और भी पढ़ें :