शनिवार, 13 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Now Bihar has become a poisonous liquor scandal
Written By
Last Updated : शुक्रवार, 5 अगस्त 2022 (10:05 IST)

अब बिहार में हुआ जहरीली शराब कांड, 7 लोगों की मौत, 11 की आंखों की रोशनी गई

अब बिहार में हुआ जहरीली शराब कांड, 7 लोगों की मौत, 11 की आंखों की रोशनी गई - Now Bihar has become a poisonous liquor scandal
छपरा (बिहार)। अभी गुजरात के जहरीली शराब कांड की स्याही सूखी भी नहीं थी कि बिहार में जहरीली शराब कांड हो गया। बिहार के छपरा जिले में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या 3 से बढ़कर 7 हो गई है, वहीं 11 लोगों की आंखों की रोशनी चली गई है। स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में पहुंच गई है और पूरे गांव की ब्रीथ एनालाइजर से टेस्ट की जा रही है।
 
जहरीली शराब से प्रभावित तकरीबन 30 लोग पीएमसीएच में भर्ती कराए गए हैं। यहां इलाज के दौरान 4 लोगों की मौत हो गई है। जहरीली शराब से प्रभावित राजनाथ महतो, धनिलाल महतो और सकलदीप महतो की मौत पीएमसीएच में इलाज के दौरान हुई है। ये तीनों नोनिया टोली के रहने वाले थे।
 
यह मामला मकेर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। मकेर के भाथा फुलवरिया के रहने वाले पारस महतो के बेटा चंदन महतो और काशी महतो के बेटे कमल महतो की मौत गांव में ही हो गई थी जबकि 1 अन्य व्यक्ति की मौत पीएमसीएच में इलाज के दौरान हुई थी। देर रात आई जानकारी के मुताबिक पीएमसीएच में भर्ती 4 और लोगों की मौत हो गई है।