राजस्थान के बाद तमिलनाडु में भी पुजारी की हत्या, डंडों से पीट-पीटकर ली जान

Last Updated: रविवार, 11 अक्टूबर 2020 (07:19 IST)
मदुरै। एक दिल
दहला देने वाले घटनाक्रम में तमिलनाडु के प्रसिद्ध के एक पुजारी की शनिवार शाम को अज्ञात हमलवारों ने मंदिर परिसर में घुसकर डंडों और अन्य हथियारों से पीट पीटकर बेहद क्रूरता से हत्या कर दी।
पुलिस ने बताया कि मृतक पुजारी की पहचान जी.मुथुराजा के रूप में हुई है जो अंधराकोट्टम हैमलेट के निवासी थे। उन्होंने बताया कि अज्ञात हमलावरों का एक समूह मंदिर परिसर में घुस गया और उन्होंने पुजारी को डंडों और अन्य हथियारों से लगातार मारना शुरू कर दिया जिससे पुजारी की वही पर मौत हो गई।

तमिल के पुरातसी महीने के चौथे शनिवार के मौके पर मंदिर में बड़ी संख्या में भगवान के दर्शन करने पहुंचे श्रद्धालु इस निर्मम हत्या को देख घबरा गए और सुरक्षित स्थानों की तरफ भागने लगे। हमलावर पुजारी की बेहरमी से हत्या करने के बाद आसानी से फरार हो गए।
इस घटना की जानकारी मिलते ही मदुरै शहर के पुलिस उपायुक्त आर.शिव प्रसाद मंदिर पहुंचे और उन्होंने मामले की पूछताछ की। बाद में पुजारी के शव को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के लिए राजाजी अस्पताल भेज दिया गया।
शुरुआती जांच के अनुसार, कुछ महीने पहले मंदिर परिसर में आयोजित एक कान छिदवाने की रस्म के दौरान पुजारी मुथुराजा और एक समूह के बीच झगड़ा हो गया था जिसके बदला लेने के लिए शायद उन्होंने पुजारी की हत्या कर दी।


उल्लेखनीय है कि राजस्थान में करौली जिले के सपोटरा क्षेत्र के बूकना गांव में एक मंदिर के पुजारी की जलाकर हत्या के मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। (वार्ता)



और भी पढ़ें :