मां ने सुपर वुमन बनकर बचाई बच्चे की जान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Last Updated: गुरुवार, 23 सितम्बर 2021 (13:10 IST)
हमें फॉलो करें
मां की ममता का कोई जवाब नहीं होता है और इसका कोई पार भी नहीं होता है। मां के साथ बच्चे का जो रिश्ता होता है, वैसा दुनिया में दूसरा कोई नहीं। प्यार के साथ ही मां मुसीबत में भी बच्चे का साथ देती है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में यही कुछ देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक मां कैसे अपने बच्चे की बचाने के लिए खुद अपनी जान जोखिम में डाल देती है।
ALSO READ:

मुलाकात के दौरान मोदी-बाइडेन की 'बॉडी लेंग्वेज' पर रहेगी दुनिया की नजर, जानिए क्या हैं मोदी के अमेरिका दौरे के मायने...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसे आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने कैप्शन में लिखा है- दुनिया को मां जरूरत है। 16 सेकंड की इस वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि एक महिला छोटे से बच्चे के साथ दीवार से सटकर बैठी हुई है। महिला को अचानक ही लगता है कि दीवार गिरने वाली है और वो बच्चे को बचाने के लिए दीवार को गिरने से रोकने की कोशिश करती है। लेकिन दूसरी ओर दीवार तेजी से गिरने लगती है।


दीवार के गिरते ही महिला अपने बच्चे को ढंक लेती है और सारी ईंटें महिला के ऊपर से होकर जमीन पर गिरती जाती हैं और इस दौरान वो अपने बच्चे को एक खरोंच भी नहीं आने देती है। तभी एक शख्स वहां आता है और बच्चे को अपनी गोद में उठा लेता है। फिर महिला भी उठती है और सभी वहां से चले जाते हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और इसे अब तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो देखने के बाद कुछ लोग मां को 'सुपरवुमन' बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- दुनिया को ऐसी बहुत सी मांओं की जरूरत है। दूसरे ने लिखा- मां, भगवान से बड़ी होती है।



और भी पढ़ें :