उद्धव ठाकरे के निशाने पर NCB, कहा- मुंबई पुलिस ने हीरोइन नहीं हेरोइन पकड़ी, इसलिए नहीं मिली पब्लिसिटी

पुनः संशोधित शनिवार, 23 अक्टूबर 2021 (13:41 IST)
मुंबई। सरकार के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक के बाद अब मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी एक बार फिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को निशाने पर लेते हुए तीखा तंज किया है। उन्होंने कहा कि हमारी ने नहीं पकड़ी थी। यही कारण है कि उसे पब्लिसिटी नहीं मिली।


उल्लेखनीय है कि एनसीबी ने क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया है, जिसे अब तक जमानत नहीं मिल पाई। इसके साथ अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को भी पूछताछ के लिए बुलाया था। फिलहाल ड्रग्स से जुड़ा यह मामला पूरे देश की मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है।

दूसरी ओर, महाराष्ट्र पुलिस ने 25 करोड़ रुपए की हेरोइन पकड़ी है। इसी संदर्भ में उद्धव मुंबई, पुणे और नागपुर में अत्याधुनिक फोरेंसिक लैब के उद्घाटन के मौके पर एनसीबी पर कटाक्ष किया कि मुंबई पुलिस ने हीरोइन नहीं हेरोइन पकड़ी है, यही कारण है कि उसे पब्लिसिटी नहीं मिली। उन्होंने कहा कि इन दिनों सिर्फ एक बात हो रही है ड्रग्स, ड्रग्स और ड्रग्स।
उद्धव ने कहा कि हमारी मुंबई पुलिस ने 4 दिन पहले 25 करोड़ रुपए की ड्रग्स पकड़ी थी। उन्हें पब्लिसिटी नहीं मिली, लेकिन उन्होंने हमें गर्व महसूस कराया। यहां तक कि कोई उनका नाम तक नहीं जानता।



और भी पढ़ें :