1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Fire in new bullet outside Andhra Pradesh temple
Written By
Last Updated: सोमवार, 4 अप्रैल 2022 (14:01 IST)

बम की तरह फट गई पूजा के लिए आंजनेय स्वामी मंदिर के बाहर खड़ी बुलेट

बेंगलुरु। प्रसिद्ध कासापुरम आंजनेय स्वामी मंदिर के आसपास उस समय अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई, जब एक मंदिर के बाहर खड़ी एक रॉयल एनफील्ड बुलेट अचानक आग लगने के बाद बम की तरह फट गई। दअरसल, इस नई बुलेट को मंदिर में पूजा के लिए लाया गया था। 
 
जानकारी के मुताबिक कर्नाटक में मैसूरु के रहने वाले बाइकर रविचंद्रा नई बाइक खरीदने के बाद पूजा कराने के लिए आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में स्थित प्रसिद्ध कासापुरम आंजनेय स्वामी मंदिर गए हुए थे।
 
चंद्रा ने भी पूजा के लिए तेलुगू नव वर्ष उगादी का पवित्र दिन चुना था। रविचंद्रा जब एक पुजारी के साथ पूजा की तैयारियां कर रहे थे, तभी बाइक बाइक में अचानक आग लग गई और वह किसी बम की तरह फट गई। इस मंदिर में उगादी के अवसर पर रथयात्रा का आयोजन भी किया जाता है। 
 
जैसे ही बाइक में धमाका हुआ मंदिर और आसपास मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। कुछ समय के लिए वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। धमाके के बाद आसमान में भी धुआं ही धुआं दिखाई देने लगा।
 
बताया जा रहा है कि जहां बुलेट खड़ी थी, वहां पर कुछ अन्य गाड़ियां भी पार्किंग में लगी थीं। वहां खड़ी कुछ अन्य गाड़ियों में भी आग लगई, जिसे स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से बुझाया। 
ये भी पढ़ें
अखिलेश यादव को कमजोर करने के लिए BJP खेल सकती है बड़ा खेल, शिवपाल का समर्थन कर बनवा सकती है विधानसभा उपाध्यक्ष