अर्पिता मुखर्जी के घर से मिले 41 करोड़, ममता ने उठाया पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी पर सवाल

पुनः संशोधित गुरुवार, 28 जुलाई 2022 (08:37 IST)
हमें फॉलो करें
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य के मंत्री पार्थ चटर्जी के घर पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी के समय और उनकी गिरफ्तारी पर सवाल उठाया है। इस बीच ईडी ने पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के घर 5 दिन में 2 बार छापा मारकर कुल 41 करोड़ से ज्यादा की नकदी बरामद की है।

बनर्जी ने बनर्जी ने कथित स्कूल सेवा आयोग (SSC) भर्ती घाटाले को लेकर बुधवार को कहा कि बड़ी संस्था चलाते समय गलतियां हो सकती हैं। उन्होंने हालांकि कहा कि अगर गलतियां साबित हो जाती हैं, तो संबंधित व्यक्ति को दंडित किया जाना चाहिए।

हुगली जिला के हिंद मोटर में एक कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए मुख्यमंत्री बनर्जी ने मीडिया पर हमला करते हुए कहा कि वे अदालत द्वारा दोषी ठहराए जाने से पहले ही लोगों को चोर कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग हैं, जो दलाल हैं। वे लोगों को चोर घोषित करते हैं। वे बंगाल को बदनाम करना चाहते हैं। मैं इस गेम प्लान को जानती हूं।
चटर्जी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि बड़ी संस्था चलाने में गलती हो सकती है। अगर कोई गलत करता है, तो उस व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अगर व्यक्ति कानून के अनुसार दोषी पाया जाता है, तो उसे दंडित किया जाना चाहिए।



और भी पढ़ें :