1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Arvind Kejriwal to address public meeting in Gujarat today
Written By
पुनः संशोधित सोमवार, 1 अगस्त 2022 (11:44 IST)

गुजरात : वेरावल में आज जनसभा को संबोधित करेंगे अरविंद केजरीवाल

अहमदाबाद। दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज यानी सोमवार को गुजरात के सौराष्ट्र क्षेत्र के वेरावल में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और राजकोट में एक मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे।

पार्टी के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। केजरीवाल की एक सप्ताह में राजकोट की यह दूसरी, जबकि एक महीने में राज्य की चौथी यात्रा होगी। राज्य में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। आम आदमी पार्टी (आप) की गुजरात इकाई के महासचिव मनोज सोराथिया ने बताया कि केजरीवाल सौराष्ट्र में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और राज्य के आगामी विधानसभा चुनाव के संबंध में महत्वपूर्ण घोषणा करेंगे।

उन्होंने कहा, केजरीवाल अपराह्न एक बजे पोरबंदर हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। वहां से वे गिर सोमनाथ जिले के वेरावल के लिए रवाना होंगे। सोराथिया ने बताया कि ‘आप’ प्रमुख वेरावल के केसीसी ग्राउंड (रेलवे कॉलोनी) में अपराह्न तीन बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

सोराथिया ने बताया कि रैली के बाद केजरीवाल राजकोट जाएंगे, जहां वे संजय राजगुरु कॉलेज के मैदान में बने एक मंदिर में महाआरती में हिस्सा लेंगे और फिर दिल्ली के लिए रवाना होंगे।(भाषा)
ये भी पढ़ें
मध्यप्रदेश के साढ़े 7 लाख से अधिक कर्मचारियों को शिवराज की सौगात, महंगाई भत्ता 3% बढ़ाने का एलान