#Shweta: श्‍वेता ये तूने क्‍या कर डाला, माइक तो बंद कर लेती यार!

viral recording of shweta
Last Updated: गुरुवार, 18 फ़रवरी 2021 (16:33 IST)
अरे श्‍वेता ये क्‍या कर रही है, अरे माइक तो बंद कर ले। श्‍वेता योर माइक इज ऑन... श्‍वेता ये क्‍या कर रही यार... कोई फोन कर दो यार उसको और कह दो कि उसका माइक ऑन है...

दरअसल, यह दो लड़कियों आपस में किसी के बारे में बेहद ही अंतरंग बाचतीत कर रही हैं, लेकिन उसका माइक ऑन रह जाता है और इस दौरान मीटिंग में ऑनलाइन मौजूद करीब 100 लोग उसकी बातें सुन रहे हैं और उसे अपना माइक बंद करने के लिए कह रहे हैं, लेकिन उसे किसी की आवाज सुनाई ही नहीं आ रही है और वो लगातार सेक्‍स और रिलेशन की बातें किए जा रही हैं।

यह बातचीत गुरुवार की सुबह से ट्व‍िटर पर वायरल हो रही है। कोई ऐसा सोशल मीडि‍या नहीं है जहां यह आवाज नहीं गूंज रही है। बल्‍कि अब तो हर कोई इसे व्‍हाट्सएप पर शेयर कर रहा है। यहां तक कि ट्व‍िटर पर श्‍वेता नाम से हैशटैग ट्रेंड कर रहा है।

दरअसल, किसी ऑफि‍स में हुई ऑनलाइन मीटिंग के दौरान श्‍वेता नाम की यह लड़की अपनी एक साथी राधि‍का को किसी के रिलेशनशिप के बारे में बेहद ही अंतरंग बातें बता रही हैं, वो बताती है कि कैसे एक लडके ने उसे अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शारीरिक संबंधों की सारी बातें बताई। वो मीटिंग में क्‍या करते थे और कितनी बार संबंध बनाते थे।

श्‍वेता अपनी दोस्‍त को बता रही है कि उसके दोस्‍त ने उसे बताया कि एक बंदी उसके पीछे पागल थी, हालांकि वो उसको यूज कर रही थी, लेकिन वो सेक्‍स एडि‍क्‍ट थी। उसे उसके दोस्‍त ने बताया कि उसने लड़की की ऐसी आदत डाल दी कि वो रोजाना संबंध बनाते थे।

श्‍वेता नाम की यह लड़की अपनी दोस्‍त राधि‍का को यह सारी बातें बता रही हैं,लेकिन गलती से उसका माइक ऑन रह जाता है, यह किसी ऑफिस की मीटिंग के बाद की बातचीत है। जिसमें यह बातचीत हो रही है और गलती से माइक ऑन रह जाने के कारण यह सारी बातचीत लीक हो जाती है। दिलचस्‍प यह है कि श्‍वेता इस पूरे प्रकरण को बहुत एक्‍साइटेड होकर बता रही हैं और उसे पता ही नहीं कि उसकी ये सारी बातें कई लोग सुन रहे हैं।


यह पूरी बातचीत यहां सुने...
a



और भी पढ़ें :