शुक्रवार, 12 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. vadodara patna jaipur mumbai airport received bomb threat on mail
Last Modified: मंगलवार, 18 जून 2024 (18:14 IST)

मुंबई, पटना, जयपुर, वडोदरा एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

मुंबई, पटना, जयपुर, वडोदरा एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां - vadodara patna jaipur mumbai airport received bomb threat on mail
vadodara patna jaipur mumbai airport received bomb threat on mail : देश के 4 एयरपोर्ट्‍स को धमकी भरा ई-मेल मिला है। इसके बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हो गई हैं। मुंबई, पटना, वडोदरा और जयपुर एयरपोर्ट को यह ई-मेल मिला है। इन एयरपोर्ट्‍स पर सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई है। सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट पर आ गई हैं। एजेंसियां संदिग्ध वस्तुओं के लिए चेकिंग अभियान भी चला रही हैं। हालांकि इस तरह पहले भी धमकी भरे ई-मेल भेजे गए हैं।  
वड़ोदरा में चेकिंग अभियान : वडोदरा पुलिस की एक टीम आनन-फानन में एयरपोर्ट पहुंची और CISF के साथ आने-जाने वाली गाड़ियों की चेकिंग शुरू कर दी। सुरक्षा के दौर पर फायर ब्रिगेड के फायर फाइटर को भी तैनात रखा गया। 
जयपुर में भी सर्च ऑपरेशन : जयपुर एयरपोर्ट पर भी धमकीभरा ईमेल आया। ईमेल में एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। बम स्क्वायड ने एयरपोर्ट की जांच की। पुलिस टीम इसकी जांच-पड़ताल में जुटी है। पुलिस आईपी एड्रेस से धमकी भरा मेल भेजने वाले को तलाश रही है। इसी तरह बिहार के पटना के जयप्रकाश नारायण एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की मिली धमकी भरा ईमेल मिला। ईमेल देखने के बाद एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई।
पहले भी मिल चुकी हैं धमकियां : यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले श्रीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उस समय हड़कंप मच गया जब दिल्ली से श्रीनगर आ रही विस्तारा की फ्लाइट UK611 को बम से उड़ाने की धमकी मिली। बम की धमकी मिलने के बाद पूरा एयरपोर्ट प्रशासन हरकत में आ गया। सुरक्षा एजेंसियां पूरी तरह से अलर्ट हो गईं। एजेंसियां
ये भी पढ़ें
4 राज्यों की विधान परिषद की 5 सीटों के लिए उपचुनाव 12 जुलाई को