मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Sukhdev Singh Gogamedi murder case
Written By
Last Updated : गुरुवार, 7 दिसंबर 2023 (17:53 IST)

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने क्यों की गोगामेड़ी की हत्‍या, आखिर क्‍या थी दुश्‍मनी...

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने क्यों की गोगामेड़ी की हत्‍या, आखिर क्‍या थी दुश्‍मनी... - Sukhdev Singh Gogamedi murder case
Sukhdev Singh Gogamedi murder case : राजस्थान की राजधानी जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर दी गई। कुछ समय पहले गोगामेड़ी को लॉरेंस बिश्नोई की गैंग से धमकी मिली थी। हत्‍यारों का कहना है कि गोगामेड़ी हमारे दुश्मनों से मिलकर उनका सहयोग करता था, उनको मजबूत करने का काम करता था।

खबरों के अनुसार, मंगलवार को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मारकर हत्‍या कर दी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने ली है।

करणी सेना के प्रमुख बनने के बाद गोगामेड़ी अक्सर चर्चा में रहे, लेकिन साथ ही उनके दुश्मन भी बनने लगे। कुछ समय पहले सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को लॉरेंस बिश्नोई की गैंग से धमकी मिली थी। लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर संपत नेहरा ने गोगामेड़ी को जान से मारने की बात कही थी।

गोगामेड़ी अपने घर पर ही थे। उनके परिचित नवीन शेखावत ने गोगामेड़ी से मिलने का वक्त मांगा था। नवीन अपने साथ दो लोगों को लेकर आए थे। चारों बैठकर बातें कर रहे थे, तभी दोनों लड़कों ने सीधे सुखदेव पर गोली चला दी। नवीन ने विरोध किया तो उन पर भी गोलियां दाग दीं और फिर दोनों फरार हो गए।

बिश्नोई गैंग के एक गैंगस्टर रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया के जरिए हत्या के बाद ये मैसेज दिया कि सुखदेव गोगामेड़ी की जो हत्या हुई है, इसकी संपूर्ण जिम्मेदारी हम लेते हैं। यह हत्या हमने करवाई है। ये हमारे दुश्मनों से मिलकर उनका सहयोग करता था, उनको मजबूत करने का काम करता था।

गौरतलब है कि रोहित गोदारा बिश्नोई गैंग का ही एक शूटर है। राजस्थान के एक दूसरे गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के वक्त भी उसका नाम सामने आया था। दरअसल इस गैंग को ये लग रहा था कि गोगामेड़ी दूसरे गैंग के गैंगस्टर्स की मदद करते हैं। राजस्थान में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के अलावा भी कई और गैंग अपराध को अंजाम दे रहे हैं।
Edited By : Chetan Gour