चिदंबरम की गिरफ्तारी पर बोलीं साध्वी प्रज्ञा, कलयुग में न्याय तो होता है, देर भी नहीं अंधेर भी नहीं

Sadhvi Pragya Singh Thakur
भोपाल। आईएनएक्स मीडिया केस में देश के पूर्व गृहमंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम की गिफ्तारी के बाद अब सियासत भी तेज हो गई है। कांग्रेस के नेता जहां इसे बदले की भावना से की गई कार्रवाई बता रहे हैं तो वहीं भाजपा नेता के मुताबिक, कानून अपना काम कर रहा है। इस बीच भोपाल से सांसद ने चिदंबरम का नाम लिए बिना एक ट्वीट करते हुए लिखा कि न्याय तो होता है प्रभु के यहां। कलयुग में देर भी नहीं, अंधेर भी नहीं, वंदे मातरम्।

भाजपा सांसद ने भले ही अपने ट्वीट में चिदंबरम के नाम का उल्लेख नहीं किया हो, लेकिन इसे चिदंबरम की गिरफ्तारी से जोड़कर देखा जा रहा है। मालेगांव बम विस्फोट की आरोपी भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जिस वक्त गिरफ्तार किया गया था, उस वक्त देश के गृहमंत्री पी. चिदंबरम ही थे।

9 साल जेल में बिताने बाद जमानत पर रिहा हुईं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कई बार मीडिया के सामने अपनी आप बीती सुनाते हुए कहा कि तत्कालीन गृहमंत्री पी. चिदंबरम के कहने परउन्हें फंसाया गया है और उन्हें जेल में यातना दी गई है।
साध्‍वी ने लोकसभा चुनाव में भोपाल में कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को हराया था। चुनाव के दौरान भी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने पूर्व गृहमंत्री चिदंबरम पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। वेबदुनिया से बातचीत में भी साध्वी प्रज्ञा ने अपने को जेल में जबरन प्रताड़ित किए जाने का जिक्र करते हुए चिंदबरम और दिग्विजय सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे।

 

और भी पढ़ें :