गुरुवार, 29 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Rampur SP said If the daughter runs away from home, put the parents in jail
Written By
Last Modified: गुरुवार, 30 जून 2022 (13:16 IST)

रामपुर एसपी का विवादित बयान, कहा - बेटी घर से भागे तो मां-बाप को जेल में डालो (देखें वीडियो)

रामपुर एसपी का विवादित बयान, कहा - बेटी घर से भागे तो मां-बाप को जेल में डालो (देखें वीडियो) Rampur SP said If the daughter runs away from home, put the parents in jail - Rampur SP said If the daughter runs away from home, put the parents in jail
Photo - Twitter
रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के एसपी अशोक कुमार शुक्ला इन दिनों अपने विवादित बयान को लेकर विवादों में है। एक संगोष्ठी में अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि अगर किसी की लड़की घर छोड़कर चली जाती है तो इसमें गलती उसके माता-पिता की है। मेरा बस चले तो मैं ऐसी लड़कियों के माता-पिता को जेल भेज दूं। 
 
एसपी अशोक शुक्ला 28 जून को रामपुर पुलिस विभाग द्वारा आयोजित सद्भावना संगोष्ठी को संबोधित कर रहे थे। अपने भाषण में पहले तो उन्होंने जिले की जनता को प्रेम और भाईचारे के मार्ग पर चलने की हिदायत दी। लेकिन भाषण के अंत में विवादित और महिला विरोधी टिप्पणी कर डाली।  
जिले में कुछ दिनों पहले हुई घटना का हवाला देते हुए एसपी ने कहा कि अभी सिविल लाइन में एक बड़ा तमाशा हुआ था, जिसमें एक हिंदू लड़की किसी मुस्लिम लड़के के साथ जा रही थी। अब आप लोग ही देखिए कि समाज में आजकल क्या-क्या हो रहा है। बात यहीं खत्म नहीं हुई, एसपी ने कहा कि मैं तो ऐसे मां-बाप को जेल में भेज दूं जो मेरे पास अपनी बेटी के भाग जाने की शिकायत लेकर आते हैं।  
 
अशोक शुक्ला ने भाषण के दौरान यह भी कहा कि लोगों की शिकायत होती है कि हमारी लड़की घर से चली गई। अरे आप लोगों ने पैदा करके उसे किसके हाल पर छोड़ दिया है भई। मेरे विचार में तो 2 बच्चे बहुत हैं। एसपी के ये बयान सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है, जिस पर इसे लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। 
ये भी पढ़ें
आखिर बदल ही गया मौसम, सच हुई अमृता फडणवीस की भविष्यवाणी