शुक्रवार, 12 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Pune Porsche car accident case
Last Modified: पुणे , बुधवार, 12 जून 2024 (22:43 IST)

Pune Porsche Car Accident Case : किशोर की हिरासत 25 जून तक बढ़ाई, मामले की जांच में आ सकती है बाधा

Pune Porsche Car Accident Case : किशोर की हिरासत 25 जून तक बढ़ाई, मामले की जांच में आ सकती है बाधा - Pune Porsche car accident case
Pune Porsche car accident case : किशोर न्याय बोर्ड (JJB) ने पिछले महीने पुणे में कार दुर्घटना में 2 आईटी इंजीनियरों की मौत से संबंधित मामले में कथित तौर पर शामिल 17 वर्षीय किशोर की निगरानी गृह हिरासत बुधवार को 25 जून तक के लिए बढ़ा दी। फिलहाल किशोर की रिहाई से मामले की जांच तथा अन्य संबंधित मामलों में बाधा उत्पन्न हो सकती है।
पुणे पुलिस ने अभियोजकों के माध्यम से किशोर की सुरक्षा का हवाला देते हुए उसे 14 दिन के लिए निगरानी गृह में रखने का अनुरोध किया। वह 12 जून तक निगरानी गृह में था। उन्होंने बोर्ड को यह भी बताया कि फिलहाल किशोर की रिहाई से मामले की जांच तथा अन्य संबंधित मामलों में बाधा उत्पन्न हो सकती है। अन्य मामलों में 19 मई को दुर्घटना होने के बाद लिए गए उसके रक्त के नमूने कथित तौर पर बदले जाने का मामला भी शामिल है।
बचाव पक्ष ने हिरासत अवधि बढ़ाने की पुणे पुलिस की याचिका का विरोध किया और बोर्ड से कहा कि नाबालिग को निगरानी केंद्र से रिहा किया जाना चाहिए। दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद किशोर न्याय बोर्ड ने किशोर के निगरानी गृह में रहने की समयावधि 25 जून तक बढ़ा दी। (भाषा)
Edited By : Chetan Gour 
ये भी पढ़ें
Weather Update : दिल्ली में पारा 44 के पार, जून के अंत में आएगा मानसून