मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. manish sisodiya writes letter from jail
Last Modified: शुक्रवार, 5 अप्रैल 2024 (09:04 IST)

मनीष सिसोदिया ने जेल से लिखी चिट्ठी, समर्थकों से कहा- जल्द बाहर मिलेंगे

Manish Sisodia
Manish sisodiya news in hindi : दिल्ली आबकारी मामले में संजय सिंह की जेल से रिहाई के बाद वरिष्‍ठ आप नेता मनीष सिसोदिया की भी जेल से बाहर आने की उम्मीद बढ़ गई है। उन्होंने जेल से पत्र लिखकर अपने समर्थकों से कहा कि जल्द ही बाहर मिलेंगे।
उन्होंने चिट्ठी में लिखा कि पिछले एक साल में मुझे सबकी याद आई। हम सबने बहुत ईमानदारी से मिलकर काम किया। जैसे आजादी के समय सबने लड़ाई लड़ी वैसे ही हम अच्छी शिक्षा और स्कूल के लिए लड़ रहे हैं।
 
उन्होंने केंद्र पर निशाना साधते हुए लिखा कि अंग्रेजों को भी अपनी सत्ता का बहुत घमंड था, अंग्रेज भी झूठे आरोप लगाकर लोगों को जेल में बंद करते थे अंग्रेजों ने कई सालों तक गांधी और नेल्सन मंडेला को भी जेल में रखा। अंग्रेजों की तानाशाही के बाद भी आजादी का सपना सच हुआ।
 
सिसोदिया ने इस चिट्ठी में लिखा कि विकसित देश होने के लिए अच्छी शिक्षा, स्कूल का होना जरूरी है। मुझे खुशी है अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व में दिल्ली में शिक्षा क्रांति आई। अब पंजाब शिक्षा क्रांति की खबर पढ़कर सुकून मिलता है। वैसे ही एक दिन हर बच्चे को सही और अच्छी शिक्षा मिलेगी। 
 
चिट्ठी के अंत में उन्होंने कहा कि जेल में रहकर मेरा प्यार आप लोगों के लिए और बढ़ा। मेरी पत्नी का आप लोगों ने बहुत ध्यान रखा। सीमा आपकी सबकी बात करते हुए भावुक हो जाती है। आप सब अपना ख्याल रखिए।
Edited by : Nrapendra Gupta 
ये भी पढ़ें
Petrol Diesel Price: पेट्रोल डीजल के ताजा दाम जारी, जानें क्या हैं देशभर में कीमतें