गुजरात की तर्ज पर मध्य प्रदेश में भी तो कुछ 'बड़ा' नहीं हो रहा!

वेबदुनिया न्यूज डेस्क| पुनः संशोधित गुरुवार, 30 सितम्बर 2021 (23:47 IST)
भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की के बाद प्रदेश की सियासी हवाएं एक बार‍ फिर गर्म हो गई है। राजनीतिक गलियारों में ये कयास लगाए जाने लगे कि क्या की तर्ज पर मध्य प्रदेश में भी तो कुछ बड़ा नहीं होने वाला है।
मुख्यमंत्री शिवराज ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री ‌के साथ हुई बातचीत का ब्योरा देते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में कोरोनावायरस की स्थिति से प्रधानमंत्री को अवगत कराया गया है।

शिवराज ने वर्ल्ड क्लास हबीबगंज रेलवे स्टेशन के लोकार्पण का न्‍योता दिया, लेकिन इसके बाद मीडिया में जब से ये खबरें आई कि प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को शुक्रवार को दिल्ली बुलाया गया है तो अटकलों का बाजार गर्म हो गया। अमित शाह ने भी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की।
ALSO READ:

ShivSena ने 'सामना' में की CM शिवराज सिंह चौहान के इस कदम की तारीफ
बताया गया‍ कि इसमें पंजाब में बने सियासी हालातों पर चर्चा की गई। प्रदेश के मंत्री भी दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। पिछले उपचुनाव में 28 में से 19 सीट जिताने वाले मंत्री भूपेंद्र सिंह पर बीजेपी आलाकमान ने एक बार फिर से भरोसा जताया है। बीजेपी ने भूपेंद्र सिंह को उपचुनाव प्रबंधन की जिम्मेदारी सौंपी है। भूपेंद्र सिंह दिल्ली में केंद्रीय नेताओं से मुलाकात करेंगे।
हालांकि राजनीतिक विश्लेषकों कहना है भाजपा उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में फेरबदल का कोई नुकसान नहीं उठाना चाहती है। हालांकि क्या इन मुलाकातों के पीछे कोई बड़ा फैसला छुपा हुआ है, यह आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।



और भी पढ़ें :